आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ रहा हैः कुलवंत सिंह जुझार नगर में कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

Spread the love

 

मोहाली 13 नवंबर (गीता)। भगवंत सिंह मान, पंजाब के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा किए जा रहे विकासोन्मुख कार्यों के कारण बड़ी संख्या में विभिन्न वर्गों और समाज के हर वर्ग के लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं और आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ता जा रहा है। यह बात मोहाली से विधायक कुलवंत सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कही। विधायक कुलवंत सिंह के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जुझार नगर में दिनेश, विनोद और वसीम के परिवार के सदस्यों सहित बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए । इस मौके उनकी ओर से गांव में एक भन्य कार्यक्रम भी आयोजित किया गया ,समारोह के दौरान जहां बड़ी संख्या में महिलाएं और युवाओं ने हिस्सा लिया वहीं विधायक कुलवंत सिंह से मिलने वालों का उत्साह देखते ही बन रहा था।
इस अवसर पर विधायक कुलवंत सिंह ने बड़ी संख्या में शामिल हुए परिवारों के सदस्यों का स्वागत किया और उन्हें आश्वासन दिया कि पार्टी में उन्हें उचित सम्मान दिया जाएगा। विधायक कुलवंत सिंह ने कहा कि 20 से 25 साल की सरकारें बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर पूणे तक नहीं गईं, लेकिन भगवंत सिंह मान पंजाब के मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी पार्टी ने अपने समय में डेढ़ साल का कार्यकाल दौरान 40 हजार से ज्यादा बेरोजगारों को रोजगार दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह सब लोगों के सहयोग से ही संभव हो पाया है और अब नशे के पुराने कोढ़ को दूर करने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।
इसके साथ ही पूरे पंजाब में आम आदमी क्लीनिक खुलने से इन स्वास्थ्य केंद्रों पर रोजाना हजारों मरीज अपने स्वास्थ्य की जांच कराते हैं और उन्हें इसके लिए दूर नहीं जाना पड़ता। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष आरपी शर्मा, मलकीत सिंह जुझार नगर, कुलदीप सिंह समाना, पार्षद और आम आदमी पार्टी के युवा नेता सरबजीत सिंह समाना, पूर्व सरपंच और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अवतार सिंह मौली सहित गुरदेव सिंह सरपंच, जतिंदर सिंह,मनप्रीत सिंह,मलकीत सिंह, प्रधान रायपुर, दिनेश, जीतू कालोनी, मनोज, वसीम, पूर्व पार्षद हरपाल सिंह चन्ना, जसपाल मटौर, गुरदेव सिंह, जतिंदर सिंह, मनप्रीत सिंह, राजू प्रधान ट्रक यूनियन, गुरनाम सिंह, बीरा सिद्धू, अमनदीप सिंह सनी, तरलोचन सिंह भी मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *