हरियाणा में भाजपा सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों के करण जनता का खो चुकी है विश्वास – डॉ. ओमवीर सिंह पंवार

Spread the love

हरियाणा में भाजपा सरकार अपनी जनविरोधी नीतियों के करण जनता का खो चुकी है विश्वास – डॉ. ओमवीर सिंह पंवार

जनसम्पर्क अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के गांव आसन कला में कश्यप चौपाल में पहुचकर कांग्रेस की नीतियों का प्रचार-प्रसार

पानीपत: 10 जुलाई, 2024:- अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे व लोकसभा में विपक्ष के नेता जननायक राहुल गांधी की सोच व नीतियों को जन जन तक पहुचाने के लिये कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, उत्तराखण्ड प्रभारी सांसद व लोकप्रिय नेता कुमारी शैलजा के निर्देशानुसार अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के आसन कला गांव की कश्यप चौपाल में पहुँचकर उपस्थित गांववासियों को सम्बोधित करते हुये वरिष्ठ काँग्रेस नेता व समाजसेवी डॉ0 ओमवीर सिंह पंवार ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण हरियाणा की जनता विश्वास खो चुकी है । तीन महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भारी बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है । डॉ0 ओमवीर सिंह पंवार कहा कि पूरे हरियाणा प्रदेश में भष्टाचार, बेरोजगारी, मंहगाई का आलम है भाजपा का हटाने का अब जनता मन बना चुकी है इसलिए मुख्यमंत्री नायब सैनी आनन फानन में गलत फैसले लिये जा रहे है जनता सब समझ चुकी है हरियाणा क्राइम में न0 एक पर पहुच चुका है । कांग्रेस नेता डॉ0 पवार ने कहा कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र विकास कार्यो में पिछड़कर रह गया है विकास सिर्फ हवाई बातों में ही उलझकर रह गया है । उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर पूरे क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य करवाये जायेगे । डॉ0 ओमवीर सिंह पंवार ने कहा कि भाजपा भाजपा सरकार के 10 साल के कार्यकाल में हरियाणा पिछड़कर रह गया है । कार्यक्रम में काफी संख्या में गांव की उपस्थित महिलाओं ने कांग्रेस नेता को अपनी बहुत सी समस्याओं से अवगत कराया जिसपर उन्होंने कहा कि काँग्रेस सरकार आने पर प्राथमिकता से समाधान किया जायेगा ।

 

इस अवसर पर बिजेंद्र कश्यप, महिपाल कश्यप, विकास कुमार, लोकेश पंवार, विकास अग्रवाल, ओमप्रकाश, राजेश शर्मा, प्रेम कश्यप, रमेश, रामेश्वर कश्यप, रमन, बेदु आदि मुख्यरुप से काफी संख्या में गांववासी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *