2023 बैच की एचसीएस अधिकारी पूजा कुमारी ने संभाला सीटीएम का पदभार

Spread the love

2023 बैच की एचसीएस अधिकारी पूजा कुमारी ने मंगलवार को सोनीपत नगराधीश (सिटी मजिस्ट्रेट) का पदभार संभाल लिया। पद ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने उपायुक्त डा. मनोज कुमार से शिष्टïाचार भेंट कर मार्गदर्शन लिया। उपायुक्त ने उनका जिला प्रशासन की टीम में स्वागत करते हुए बेहतरीन कार्य के लिए शुभकामनाएं दी।
एचसीएस अधिकारी पूजा कुमारी ने पंचकुला में अपना प्रशिक्षण पूर्ण किया। दीपावली पर्व से पूर्व ही हरियाणा सरकार ने 2023 बैच के एचसीएस अधिकारियों को नियुक्ति प्रदान की थी, जिसमें पूजा कुमारी को सोनीपत की सीटीएम के रूप में नियुक्ति दी। उन्होंने अपना पद ग्रहण करने के साथ ही प्रशासनिक कार्यों को गति देने की शुरूआत भी कर दी।
नगराधीश पूजा कुमारी ने कहा कि उनकी प्रशासनिक सेवाओं में शुरुआत है। इसलिए उनका पूर्ण प्रयास रहेगा कि वे प्रशासनिक कार्यों की बारीकी को गंभीरता से समझें। हर कार्य को करने का अनुभव हासिल करेें ताकि बेहतरीन कार्य कर सकें। साथ ही उनका विशेष प्रयास रहेगा कि वे आम जनमानस को बेहतरीन रूप में प्रशासनिक सेवाएं प्रदान करें, जिसमें समयबद्घता खासतौर पर महत्वपूर्ण रहेगी। जनता की सेवा व भलाई के लिए वे कार्य करेंगी।
सिटी मजिस्ट्रेट ने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी की प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विभागीय व पुलिस अधिकारियों का भी बेहतरीन तालमेल स्थापित हो, जिससे कि सभी कार्यों को सुचारू रूप से संपन्न करवाया जा सके। इसके साथ ही उपायुक्त से मिलने वाले सभी दिशा-निर्देशों की ईमानदारी से पूर्ण अनुपालना की जाएगी। एक जिम्मेदारी अधिकारी के रूप में लोगों को अच्छी प्रशासनिक सेवाएं देना ही उनकी प्राथमिकता रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *