Aakhir Palaayan Kab Tak Teaser: फिल्म आखिर पलायन कब तक का टीजर रिलीज, राकेश शर्मा अहम रोल में

Spread the love

Aakhir Palaayan Kab Tak Teaser: फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित थी। वह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई और इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया। इसके बाद प्रवासन पर कई फिल्में बनने लगीं। ऐसी ही एक फिल्म आ रही है ‘पलायन कब तक’ जिसमें पलायन की एक ऐसी कहानी दिखाई जाएगी जो आपको कहीं न कहीं सोचने पर मजबूर कर देगी। फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज किया गया है।

‘आखिर पलायन कब तक’ का टीजर रिलीज

निर्देशक मुकुल विक्रम की आने वाली फिल्म आखिर पलायन कब तक को इन्होंने ही लिखा है। वहीं इस फिल्म को सोहानी कुमारी और अलका चौधरी ने प्रोड्यूस किया है। निर्देशक के अनुसार, आखिर पलायन कब तक हिन्दुओं पर मुसलमानों द्वारा की गई जानबूझकर टारगेटिंग की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक मुस्लिम बोर्ड हिन्दुओं की जमीन पर कब्जा करता है। इस फिल्म में राजेश शर्मा, भूषण पट्टियाल, गौरव शर्मा, चित्तरंजन गिरि, धीरेंद्र द्विवेदी, और सोहानी कुमारी अहम किरदारों में नजर आएं।

जानकारी के लिए बता दें, फिल्म ‘आखिर पलायन कब तक’ का ट्रेलर फरवरी 2024 के पहले हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। वहीं ‘आखिर पलायन कब तक’ 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म उन लोगों को बेहद पसंद आएगी जो वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फिल्में देखना पसंद करते हैं। यह सिनेमा जीवन और समाज की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है। अगर आपको ‘द कश्मीर फाइल्स’, ‘द केरला स्टोरी’ जैसी फिल्में पसंद आईं तो आपको फिल्म ‘आखिर पलायन कब तक’ भी पसंद आएगी। इसके चंद सेकेंड के टीजर ने लोगों को हैरान कर दिया और सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की रिलीज का इंतजार करने की बात कर रहे हैं।

READ ALSO:Republic Day 2024 : दिल्ली मेट्रो ने रिपब्लिक डे को देखते हुए यात्रियों से की सहयोग की अपील

READ ALSO: Sam Bahadur OTT Release Date : विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *