Fraud Allegations: आनंद पंडित और संदीप सिंह पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Spread the love

Fraud Allegations: साल 2019 में रिलीज हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में एक नहीं बल्कि तीन-तीन प्रोड्यूसर्स ने अपना पैसा लगाया था। ऐसे में अब इससे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म के एक प्रोड्यूसर आचार्य मनीष ने दूसरे प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आचार्य मनीष ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

आचार्य मनीष के साथ हुई 14 करोड़ की धोखाधड़ी

आचार्य मनीष की शिकायत के मुताबिक, आनंद पंडित और संदीप सिंह ने उनसे 14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। उन्होंने शिकायत में बताया कि साल 2019 में पीएम मोदी की बायोपिक में निवेश करने के लिए संदीप सिंह और आनंद पंडित ने उनसे संपर्क किया था। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्हें पहला रिकवरी राइट्स मिलेगा। आनंद और संदीप के इस आश्वासन के बाद आचार्य मनीष ने फिल्म में 14 करोड़ रुपये निवेश करने के लिए बड़ा कर्ज लिया।

शिकायत में आचार्य मनीष ने कही ये बात

आचार्य मनीष ने ये भी कहा है कि जब फिल्म रिलीज हुई तो उसने 32 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। बावजूद इसके आनंद पंडित ने कथित तौर पर उन्हें उनका बकाया भुगतान करने से इनकार कर दिया। इसके साथ ही आनंद ने उन्हें कथित तौर पर कानूनी कार्रवाई करने के खिलाफ धमकी भी दी।

मनीष ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

आचार्य मनीष ने ये शिकायत मोहाली में दर्ज कराई है। जहां पुलिस को दी गई शिकायत में आचार्य ने ये बताया है कि आनंद पंडित ने कथित तौर पर उन्हें झूठे आश्वासनों पर फिल्म में भारी रकम निवेश करने के लिए प्रेरित किया था।

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नजर आया था ये एक्टर

फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की बात करें तो यह साल 2019 में रिलीज हुई थी। जिसमें बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पीएम मोदी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ भी हुई थी। फिल्म में अपने रोल को बेहतरीन बनाने के लिए विवेक ने काफी मेहनत की थी। जो स्क्रीन पर साफ नजर आ रहा था। आपको बता दें कि फिलहाल एक्टर लंबे समय से स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, विवेक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।

READ ALSO: Kalki 2898 AD Release Date Announced : कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट हुई अनाउंस

READ ALSO: Song ‘Raat Akeli Thi’ Released: मेरी क्रिसमस का नया गाना रात अकेली थी हुआ रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *