Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to Visit Ayodhya: अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान सोमवार को जाएंगे अयोध्या

Spread the love

Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to visit Ayodhya: आप सूत्रों ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान सोमवार को राम मंदिर में पूजा करने के लिए अयोध्या जाएंगे।आम आदमी पार्टी के संयोजक को 22 जनवरी को मंदिर के अभिषेक समारोह में आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह बाद में अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ मंदिर जाना चाहते हैं। एक सूत्र ने कहा, “केजरीवाल और मान कल अयोध्या जाएंगे। उनके साथ उनके परिवार भी होंगे।”

भाजपा केवल आप से डरती है

बीजेपी सिर्फ AAP से डरती है, हमें बदनाम करना चाहती है, कुचलना चाहती है: केजरीवाल। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को आरोप लगाया कि भाजपा केवल आप से डरती है और उसे बदनाम करना और कुचलना चाहती है।

पंजाब के 8,000 करोड़ रुपये रोकने का भी आरोप

पंजाब सरकार द्वारा हाल ही में एक निजी कंपनी से बिजली संयंत्र के अधिग्रहण को चिह्नित करने के लिए एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, उन्होंने केंद्र पर आप शासित पंजाब के 8,000 करोड़ रुपये रोकने का भी आरोप लगाया।

आप ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to Visit Ayodhya

केजरीवाल ने कहा, “आज भाजपा केवल एक ही पार्टी से डरती है और वह है आप (आम आदमी पार्टी)। आप उसे सोने नहीं दे रही है।” उन्होंने कहा कि 10 साल की अवधि में आप ने दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाई है और गुजरात तथा गोवा में उसके विधायक हैं।

केंद्र में आप की सरकार होगी

केजरीवाल ने कहा, “हम जहां भी चुनाव लड़ते हैं, हमें बहुत सारे वोट मिलते हैं। आज भाजपा को डर है कि अगर वे (आप) ऐसे ही बढ़ते रहे तो केंद्र में आप की सरकार होगी।” आप नेता ने कहा, ”हमारी एक ताकत है और वह है साफ इरादों के साथ ईमानदारी। हम लोगों की सेवा करते हैं। हम स्कूल, अस्पताल बनाते हैं, बिजली ठीक करते हैं, सड़कें बनाते हैं।” उन्होंने दावा किया कि भाजपा ऐसा काम नहीं कर सकती।

जो काम आप कर सकती है, भाजपा नहीं कर सकती

उन्होंने कहा कि बीजेपी पिछले कई सालों से सरकार चला रही है। केजरीवाल ने कहा, “30 साल से वह गुजरात में और 15 साल से मध्य प्रदेश में सरकार चला रहे हैं और वे एक भी स्कूल ठीक नहीं कर सके। उन्होंने कुछ नहीं किया।” उन्होंने कहा कि जो काम आप कर सकती है, भाजपा नहीं कर सकती। केजरीवाल ने कहा, ”हिम्मत है तो कुछ काम करो।”

नेताओं को किया गिरफ्तार Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann to Visit Ayodhya

उन्होंने आरोप लगाया, “वे चाहते हैं कि आप को कुचल दिया जाए और खत्म कर दिया जाए…उन्हें (उनके नेताओं को) गिरफ्तार किया जाए, आप को बदनाम किया जाए। वे हर दिन नए आरोप लगाते हैं।” उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें जारी किए गए समन पर केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *