Ayalaan Box Office Collection: शिवकार्तिकेय की फिल्म ‘अयलान’ की दमदार रही ओपनिंग

Spread the love

Ayalaan Box Office Collection: शिवकार्तिकेय और रकुल प्रीत स्टारर साई-फाई फिल्म ‘अयलान’ 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म लोगों को पसंद आ रही है और अच्छी कमाई कर रही है। दर्शकों को एलियन के साथ शिवकार्तिकेय की केमिस्ट्री और कॉन्सेप्ट काफी पसंद आ रहा है। हनुमान और महेश बाबू की फिल्म गुंटूर करम से क्लैश के बावजूद फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।

साई-फाई फिल्म फिल्म ‘अयलान’ ने पहले दिन करोड़ों की कमाई कर ली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 4 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। कई साउथ फिल्मों की रिलीज के बीच और बिना खास प्रचार-प्रसार के फिल्म का ये कलेक्शन बेहतरीन माना जा रहा है।

‘अयलान’ की कास्ट

आर रविकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अयलान’ एक साइंस फिक्शन कॉमेडी है, जिसमें शिवकार्तिकेय और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शरद केलकर और ईशा कोप्पिकर की भी अहम भूमिका है। फिल्म में एलियन और शिवकार्तिकेय की केमिस्ट्री काफी रोमांचक है।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म ‘अयलान’ की कहानी की बात करें तो यह वैज्ञानिक जिसका किरदार शरद केलकर निभा रहे हैं, सत्ता का लालची है। वह ईशा कोप्पिकर के साथ मिलकर एक खतरनाक क्रिस्टल से दुनिया को तबाह करने की योजना बना रहा है। एक गांव से चेन्नई आए शिवकार्तिकेय इंसानों को बचाने का मिशन शुरू करते हैं और इसके लिए वह टैटू नाम के एक एलियन को अपने मिशन का हिस्सा बनाते हैं।

READ ALSO: Umesh Sharma becoming State Secretary: उमेश शर्मा को प्रदेश सचिव बनने पर दी बधाई

READ ALSO: Fraud Allegations: आनंद पंडित और संदीप सिंह पर प्रोड्यूसर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *