Bade Miyan Chote Miyan First Poster: बड़े मियां छोटे मियां से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक आउट

Spread the love

Bade Miyan Chote Miyan First Poster: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। इस जोड़ी की फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने आज फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। साथ ही इस फिल्म के टीजर रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर-अक्षय का फर्स्ट लुक आउट

‘बड़े मियां छोटे मियां’ से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का फर्स्ट लुक आज सामने आ गया है। दरअसल, मेकर्स ने आज फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। पोस्टर में दोनों सुपरस्टार बुलेटप्रूफ शील्ड पहने और हाथों में बंदूकें थामे बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। उनके ऊपर हेलिकॉप्टर मंडरा रहे हैं। इस पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही मेकर्स ने कैप्शन में इस बात का भी खुलासा किया है कि इस फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा।

कब रिलीज होगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर

पोस्टर रिलीज के साथ कैप्शन में अक्षय और टाइगर ने वादा किया कि बड़े मियां छोटे मियां एक्शन लवर्स के लिए एक ट्रीट होगी साथ ही टीजर की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। कैप्शन में लिखा है “बड़े पर्दे पर अपना फेवरेट काम करने के लिए वापस – एक्शन #बड़े मियां छोटे मियां टीज़र 24 जनवरी 2024 को रिलीज़ होगा! बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 पर।”

ओरिजनल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन डेविड धवन ने किया था

आपको बता दें कि ओरिजिनल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन डेविड धवन ने किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी और सुपर-डुपर हिट रही थी। दूसरी ओर, नए बड़े मियां छोटे मियां की घोषणा फरवरी 2023 में की गई थी। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म का निर्देशन निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा किया जा रहा है और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा समर्थित है। फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन भी होंगे। पृथ्वीराज को हाल ही में सालार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था।

मई 2023 में, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार का पहला स्टिल रिवील किया गया था। फिल्म में दोनों जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगें। इस फिल्म पृथ्वीराज विलेन के किरदार में दिखेंगे।

READ ALSO: Hanuman Box Office Collection : 100 करोड़ क्लब में हनुमान की धमाकेदार एंट्री

READ ALSO: Main Atal Hoon Box Office Collection : दूसरे दिन भी स्ट्रगल करती दिखी पंकज त्रिपाठी की ‘मैं अटल हूं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *