Bhumi Pednekar Visit Kamakhya Temple: भूमि पेडनेकर ने कामाख्या मंदिर में किए देवी के दर्शन

Spread the love

Bhumi Pednekar Visit Kamakhya Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। भूमि पेडनेकर ने 27 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज़ की झलक दिखाई हैं, जिसमें वह कामाख्या मंदिर में नजर आ रही हैं। इस दौरान बहन समीक्षा भी उनके साथ दिखीं. दोनों बहनें भगवान की भक्ति में डूबी हुई नजर आईं।

बहन संग कामाख्या देवी मंदिर पहुंची भूमि पेडनेकर

आपको बता दें कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो अपनी बहन समीक्षा के साथ नजर आ रहीं हैं। हाल ही में कामाख्या देवी मंदिर पहुंची भूमि पेडनेकर इन फोटोज में पूजा-पाठ करती नजर आ रहीं हैं। बता दें कि कामाख्या देवी मंदिर की बहुत आस्था है। सालों पुराने इस मंदिर में भूमि अपनी बहन के साथ आस्था के रंग में डूबी नजर आईं। इन फोटोज में दोनों ही बहनों ने पीले रंग का सूट पहना हुआ है। माथे पर तिलक और गले में हार पहने दोनों भक्ति में डूबी दिखाई दे रही हैं।

कामाख्या देवी मंदिर की तस्वीरों में एक फोटो बहुत ही खास है। भूमि शेर राजा के कान में मन्नत मांगती दिखाई दे रही हैं। यह साफ दिखाता है कि एक्ट्रेस भगवान और आस्था में कितना विश्वास रखती हैं। इन फोटोज को शेयर करने के साथ भूमि पेडनेकर ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जय मां” और साथ में हार्ट व हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। इन फोटोज को देख उनके फैंस भूमि का पूजा-पाठ वाला अंदाज काफी पसंद कर रहें हैं।

हूबहू एक जैसी दिखती हैं भूमि और समीक्षा

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा एक जैसी दिखाई देती हैं। कई बार पैपराजी भी दोनों को एक साथ देख कंफ्यूज हो जाते है कि इन दोनों में से भूमि कौन हैं और समीक्षा कौन। बता दें कि भूमि की बहन समीक्षा मॉडल होने के साथ-साथ वकील भी हैं।

READ ALSO: Fighter Box Office Collection : ‘फाइटर’ ने तीन दिनों में कुल 71.51 करोड़ रुपए कमा लिए, वीकेंड पर लगी लॉटरी

READ ALSO: CM Khattar hoisted the flag in Karnal : गणतंत्र दिवस 2024 पर करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया ध्वजारोहण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *