BJP leader Rajeev Jain:मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने तीनों बेटियों को फूल मालाएं भेंट कर आशीर्वाद दिया

Spread the love
सोनीपत, 6 दिसंबर।  बैंगलोर में संपन्न हुई राष्ट्रीय पॉवर लिफ्टिंग, बैंच प्रैस प्रतियोगिता में स्वर्ण एवं कांस्य पदक जीतकर लौटी काजल, कोमल, मुस्कान का मेटल जिम परिसर में भव्य स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने तीनों बेटियों को फूल मालाएं भेंट कर आशीर्वाद दिया।

जिम संचालक राजकुमार एवं नीरज कुमार ने बताया कि काजल, मुस्कान ने गोल्ड और कोमल ने कांस्य पदक जीतकर शहर का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर राजीव जैन ने कहा कि बेटियां हर क्षेत्र में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ तथा बेटी खिलाओ के नारे को सार्थक कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि खेल, उद्योग विज्ञानं समेत सभी क्षेत्रों में बेटियों ने धाक जमाकर साबित कर दिया है कि बेटियां किसी से कम नहीं हैं।
भाजपा नेता ने कहा कि केंद्र सरकार ने खेलो इंडिया के माध्यम से खिलाडियों कि प्रतिभा की पहचान करके उन्हें आगे बढ़ने की सार्थक पहल की है। उन्होंने आगे कहा कि कॉमनवेल्थ, एशियाड तथा ओलिम्पिक में पदक जीतने वाले खिलाडियों को करोड़ों रूपये की राशि इनाम में देने से भी खेलों को बढ़ावा मिला है। उन्होंने कहा कि आज जो खिलाडी खेल को करियर के रूप में चुनकर पूरी मेहनत, लगन, अनुशासन एवं समर्पण भाव से प्रयास करता है उसे सफलता अवश्य मिलती है। उन्होंने खिलाडियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आगे चलकर बेटियां देश का नाम रोशन करेंगी।

गंदे पानी निकासी को लेकर भाजपा नेता ने नगर निगम अधिकारियों को किया तलब

 

      इस अवसर पर साहिल मलिक, हिमांशु खत्री, मोनू गुलिया, राज कुमार, सोनिया त्यागी, रितेश मलिक, गुलशन, मीनू, सुमन गोस्वामी एवं अन्य खिलाडी उपस्थित रहे।

Deputy Chief Minister Dushyant Chautala:शहरी तर्ज पर गांवों का विकास करने के लिए गठबंधन सरकार ने पिछले चार वर्ष में तेजी से किया कार्य-उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *