Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors: बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों को बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में खुलकर बताया

Spread the love

Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors : बॉबी देओल ने अपने बेटों के संभावित बॉलीवुड करियर पर चर्चा की है। एक्टर ने बताया उन्होंने बेटों आर्यमन देओल और धरम देओल की फिल्मों में प्रवेश करने की योजना के बारे में बात की। आर्यमन ने गदर 2 की सफलता पार्टी में सभी का ध्यान आकर्षित किया और उन्हें बॉबी के साथ एनिमल प्रमोशन सहित पापराज़ी वीडियो में भी देखा गया है। बॉबी चाहते हैं कि उनका बड़ा बेटा इंडस्ट्री में आने से पहले खुद ट्रेनिंग करे और कड़ी मेहनत करे। अपने छोटे बेटे धरम के बारे में बॉबी ने कहा कि उसे ‘फिल्म निर्माण से जुड़ी हर चीज पसंद है।’

‘मेरे बेटे इस इंडस्ट्री में आएंगे’

पत्नी तान्या देओल के साथ अपने बेटों को शेयर करने वाले बॉबी देओल ने कहा, “शो बिजनेस जैसा कोई व्यवसाय नहीं है और मेरे बेटे इस उद्योग में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं, खासकर मेरा बड़ा बेटा सिर्फ 22 साल का है और छोटा एक की उम्र 19 साल है, इसलिए अगले 3-4 साल में वे इंडस्ट्री में आ जाएंगे।”

लॉन्च करने की योजना बना रहे

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉबी अपने बेटों को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, जैसे एक्टर -भाई सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के साथ पल पल दिल के पास (2019) के साथ किया था, बॉबी ने कहा कि अभी उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है।
बॉबी देओल ने अपने बेटों की खूबियों के बारे में बताया

एनवाईयू स्टर्न से स्नातक की उपाधि प्राप्त की Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors

एक्टर ने कहा, “नहीं, मैंने अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यमान प्रशिक्षण लें और वास्तव में खुद पर कड़ी मेहनत करें। उन्होंने हाल ही में एनवाईयू स्टर्न से सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। वह एक ऐसा बच्चा है जो अपना पूरा दिमाग लगाता है और वास्तव में कड़ी मेहनत करता है। मेरे दोनों लड़कों में अलग-अलग गुण हैं। मेरा सबसे छोटा बेटा कोविड के दौरान खुद अपने दम पर फिल्म बना रहा है।

Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors

आप मेरे इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें देखते हैं, उनमें से ज्यादातर उसके द्वारा हैं। उसे हर चीज पसंद है फिल्म निर्माण, संपादन से लेकर पृष्ठभूमि, दृश्य, सभी चीजें। जब हम एक फिल्म देख रहे होते हैं, तो वह तकनीकी पक्ष के बारे में बात करेंगे, और मुझे ‘ठीक है’, ‘मुझे इनमें से कुछ भी नहीं पता है। तो यह है कि कैसे यह है। प्रत्येक बच्चा विशेष रूप से विशेष है, इसलिए आइए देखें कि उनके लिए भविष्य क्या है। मेरा मतलब है कि मैं कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश और सफल हों।”

कई फिल्मों में भूमिका निभाई

बॉबी, जो अनुभवी एक्टर धर्मेंद्र के छोटे बेटे हैं, ने अपनी पहली मुख्य भूमिका फिल्म बरसात (1995) में निभाई थी, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार दिलाया था। तब से उन्होंने गुप्त (1997), सोल्जर (1998), बादल (2000), बिच्छू (2000), अजनबी (2001), और हमराज़ (2002) जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी नई फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अजेय रही है और 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से अकेले भारत में ₹361 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

READ ALSO: Petrol Diesel Price : जाने आज क्या है आपके शहर में पेट्रोल डीजल का रेट

READ ALSO: Aadhaar PAN Link: अगर आधार-पैन लिंक नहीं कराया तो आपको उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *