CM Nayab Saini Reached Karnal: CM नायब सैनी पहुंचे करनाल, चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

Spread the love
  • अलग-अलग बैठकों में भी हिस्सा लेंगे

CM Nayab Saini Reached Karnal: CM नायब सिंह सैनी मंगलवार को करनाल पहुंचे। पहली बार CM यहां पर लंबा समय दे सकते हैं। इस दौरान वह अलग-अलग बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। होने वाली चुनाव को लेकर पार्टी के सभी मुख्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। जिला कार्यालय में भाजपा की कोर(core) ग्रुप की बैठक भी होगी।

भाजपा सभी सीटों पर शानदार जीत दर्ज करेगी

CM सैनी ने मंगलवार को कहा कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव लोक सभा चुनाव में भाजपा सभी सीटों पर शानदार जीत दर्ज करेगी। हम पूरी मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई हों या कोई भी अन्य ज्येष्ठ नेता, से कोई विवाद की स्थिति कहीं नहीं है। सभी एकत्रित होकर फैलाव कर रहे हैं। PM नरेन्द्र मोदी से जीत का आशीर्वाद मिलना गर्व की बात है।इससे नई ऊर्जा मिलने की अनुभूति होती है। उन्होंने पूरे भारत को विकास की नई दिशा दी है। पूरी पार्टी में उत्साह की लहर है।

नेताओं का दामन दागदार CM Nayab Saini Reached Karnal

उन्होंने कहा कि दिल्ली के CM की गिरफ्तारी के बाद साफ हो गया है कि घमंडी गठबंधन के सभी नेताओं का दामन दागदार है। मंगलवार को अपने करनाल प्रवास के दौरान CM सैनी ने BJP कार्यालय पार्थ कमल में पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि पार्टी में नए अध्यक्ष चुनने का निर्णय हाईकमान लेगा।

भ्रष्टाचार में गोल्ड मेडल लेकर आए

जो पार्टी तय करेगी, वह प्रमाणित होगा। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के संदर्भ में पूछे प्रश्न पर उन्होंने कहा कि यह घमंडिया गठबंधन था जिसने रामलीला मैदान में एकत्र होकर पूरे देश के सामने भ्रष्टाचार के महिमामंडन का वातावरण प्रस्तुत किया। यह दर्शाया कि जैसे वह भ्रष्टाचार में गोल्ड मेडल लेकर आए हों। ऐसा दृश्य हमने पहली बार देखा है। सच यह है कि PM मोदी की भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेंस नीति में किसी को कोई भी छूट या रियायत हासिल नहीं है।

इतने बड़े बड़े घोटाले करते रहे हैं CM Nayab Saini Reached Karnal

CM ने कहा कि घमंडिया गठबंधन INDI Alliance के नेता जब लोगों के बीच वोट लेने जाते हैं तो कहते और कुछ हैं और खुद अपने कार्यकाल में इतने बड़े बड़े घोटाले करते रहे हैं।इनमें केजरीवाल भी शामिल हैं। वह मंच से बोलते थे कि उनका कोई मंत्री या साथी ऐसे मामलों में चर्चित होगा तो जांच कराएंगे।

आरोप सत्य पाए

आज वह इस्तीफ़ा तक नहीं दे रहे हैं। कोर्ट ने उन पर लगे आरोप सत्य पाए हैं। उन्हें अपने पद से तुरंत इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।वह कहते थे कि गाड़ी नहीं लेंगे अब उनकी गाड़ियो का काफिला चलता है। भड़िया घर नहीं लेंगे और इसके बावजूद महेल बना लिया। बात ये है कि घमंडियां गठबंधन के सभी नेताओं का दामन पूरी तरह दागदार है।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *