Defeating BJP is not within the power of Congress:2024 में भाजपा से सीधी टक्कर में आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी : अनुराग ढांडा

Spread the love
गुहला/कैथल, 4 दिसंबर

आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने सोमवार को गुहला के गांव रामथली (समाध) में जनसभा की। इससे पूर्व ग्रामीण व कार्यकर्ताओं ने रोड शो निकाला और फूल मालाओं से अनुराग ढांडा का जोरदार स्वागत किया। अनुराग ढांडा ने कहा कि आज के दिन हरियाणा में बदलाव की हवा चल रही है। पूरे हरियाणा के लोग इन राजनीतिक पार्टियों से तंग हो चुके हैं। उन्होंन कहा कि यहां के लोगों में इतना रुझान है कि जब आम आदमी पार्टी की सरकार आएगी तो पहली सीट गुहला चीका से जीतने वाले हैं।

उन्होंने कहा चार राज्यों के चुनाव के नतीजों ने बता दिया कि भाजपा को हराना कांग्रेस के बस की बात नहीं, इसलिए लोगों को अब नया विकल्प देखना चाहिये। आपसी लड़ाई और कमजोर नेतृत्व की वजह से सीधे मुकाबले में भी भाजपा को कांग्रेस नहीं हरा पाई। उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर भारत में भाजपा के बाद विरोधी दलों में आम आदमी पार्टी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी है। आम आदमी पार्टी की दो राज्यों में और कांग्रेस की एक राज्य में सरकार है। आम आदमी पार्टी सबसे मजबूत विकल्प बन गई है। भाजपा से हर वर्ग परेशान हो चुका है, आम आदमी पार्टी सीधी टक्कर में भाजपा को जड़ से उखाड़ेगी और हरियाणा में 2024 में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने मोदी के गढ़ गुजरात में भी उनके पसीने छुडा दिए थे और 41 लाख वोट हासिल किए थे, आम आदमी पार्टी के 5 विधायक गुजरात में हैं। हरियाणा में कांग्रेस के नेता भूपेंद्र हुड्डा राजस्थान के ओब्जर्वर थे और प्रचार कर रहे थे, रणदीप सुरजेवाला मध्यप्रदेश के प्रभारी थे और शैलजा छत्तीसगढ़ की प्रभारी थी। तीनों ने कांग्रेस को डुबो दिया और हरियाणा में तो ये तीनों एक ही जगह हैं, मतलब हरियाणा में कांग्रेस का सुपड़ा साफ होगा। ये तीनों आपस में लड़कर खत्म हो जाएंगे। केवल आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से काम करता है। इसलिए आम आदमी पार्टी ने बहुत कम में पूरे हरियाणा में हर गांव में अपना संगठन तैयार कर लिया है, हर गांव में ग्राम सचिव नियुक्त कर दिए और 21-21 सदस्यों की कमेटी बना दी है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का 10 साल का रिकॉर्ड देख लें, आम आदमी पार्टी हराती नहीं, सुपड़ा साफ करती है। हरियाणा में पंजाब से बेहतर करेंगे। इन दूसरी पार्टियों की मंशा लूटने की है और आम आदमी पार्टी की मंशा है कि प्रदेश के लोगों को मुफ्त शिक्षा, मुफ्त बिजली, मुफ्त स्वास्थ्य सुविधाएं और मुफ्त पानी की सुविधा दी जाए। पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार से पहले बिजली विभाग में 1850 करोड़ रुपए का घाटा था। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 90% घरों में बिजली मुफ्त करदी। इसके बाद भी बिजली विभाग 550 करोड़ रुपए मुनाफे मे चल रहा है। इसका मतलब बिजली विभाग का 2400 करोड़ रुपए का फायदा करवा दिया। इनकी सरकार में सारा पैसा लूट कर खा जाते थे

Ajay Devgn Injured During Shooting : सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान अजय देवगन हो गए घायल

Chief Minister communicated विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिखाया सेवा भाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *