Dunki Gets a Certificate by Censor Board: किंग खान की डंकी को सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी, दिया यू/ए सर्टिफिकेट

Spread the love

 Dunki Gets a Certificate by Censor Board: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म डंकी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज़ होने के लिए केवल कुछ दिन बचे हैं। इस बीच, फिल्म के संबंध में अग्रिम बुकिंग भी शुरू हो गई है। उसी समय, किंग खान की फिल्म के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म डंकी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से पारित हुई है।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी

सेंसर बोर्ड ट्रेंड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है। फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है। इसके अलावा गिरीश जौहर ने फिल्म के रनटाइम को लेकर भी खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, डंकी का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट का है।

पहली बार राजकुमार हिरानी संग फिल्म कर रहे शाहरुख खान

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम किरदार में नजर आए हैं। बता दें कि, शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल की तीसरी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

READ ALSO: ‘Sher Khul Gaye’ Song Released : ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रिलीज

READ ALSO:  Guava benefits in Pregnancy: आइए जाने गर्भावस्था के दौरान अमरूद खाने के फायदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *