Elvish Yadav Received Threat: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव को मिली थी धमकी

Spread the love

Elvish Yadav Received Threat: बिग बॉस ओटीटी 2 का विजेता बनने के बाद यूट्यूबर एल्विश यादव काफी पॉपुलर हो गए हैं। लोग एल्विश के इतने दीवाने हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एल्विश ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कर बिग बॉस के विनर का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। इसके बाद से यूट्यूबर के चाहने वालों की संख्या हद से ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच एक इंटरव्यू में एल्विश ने बिग बॉस के बाद मिली प्रसिद्धि के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताई हैं।

एल्विश यादव ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में कई खुलासे किए हैं। इस पोडकास्ट में एल्विश यादव ने बताया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद जो फेम उन्हें मिला है उसका उनकी जिंदगी पर अच्छे के साथ ही गलत प्रभाव भी पड़ा है।

बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश को मिल रहा जबरदस्त फेम

एल्विश ने इस दौरान बताया कि जब से वो ये शो जीते हैं तब से उनके फैंस ना सिर्फ नॉर्थ साइड ही नहीं बल्कि पूरे इंडिया में हो गए हैं। अब उन्हें हर कोई पहचानता है और उनके साथ एक फोटो क्लिक कराने के लिए बेताब रहता है। एल्विश ने बताया कि उनका रोड पर निकलना भी मुश्किल हो गया है। यहां तक कि मुझे तो एक रशियन ने भी पहचान लिया।

एल्विश ने आगे बताया कि उनके माता-पिता बहुत मासूम हैं और उन्हें नहीं पता कि इन सब चीजों को कैसे संभालना है। इसलिए जब पुलिस मेरे घर आई तो वे बहुत घबरा गए. उन्हें लगा कि सब कुछ ग़लत हो गया है। वह इतना घबरा गया था कि उसने मुझे भारत छोड़ने तक को कह दिया।’ वह चाहते थे कि मैं यह काम छोड़ कर एक रेस्टोरेंट खोल लूं और भारत से दूर चला जाऊं।

जब एल्विश को मिली थी जान से मारने की धमकी

पॉडकास्ट में एल्विश ने अपने एक इंसीडेट का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक बार जान से मारने की धमकी भी आ चुकी है। बिग बॉस ओटीटी 2 विनर ने बताया कि वो लंदन में छुट्टियां मनाने गए थे। इस दौरान उनके फोन पर एक मैसेज आया था जिसमें उन्हें कहा गया था कि- ‘1 करोड़ दे वरना तूझे मार देंगे।’ लेकिन दोस्त कहने पर मैंने मैसेज को इग्नोर कर दिया था। लेकिन फिर मुझे पैसों के लिए मैसेज आया। इतना ही नहीं मेरे दोस्त कतारिया को भी पैसे के लिए मैसेज आया इस टाइम उसने हमे 40 लाख का डिस्काउंट दिया था। हालांकि, कम्प्लेन करने के बाद वो शख्स पकड़ लिया गया था।

READ ALSO: Nishant Sareen : निशांत सरीन द्वारा गैरकानूनी कार्य को रोकने के जबरदस्त किस्से

READ ALSO: Sunil Shetty reached Mahakal : महाकाल के मंदिर में पहुंचे सुनील शेट्टी, भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *