Jackie Shroff cleaned Ram Temple : जैकी श्रॉफ का वीडियो सोशल वायरल राम मंदिर की सफाई करते नजर आए

Spread the love

Jackie Shroff cleaned Ram Temple : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भले ही इन दिनों फिल्मों में कम सक्रिय हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह आज भी अपने सदाबहार अंदाज के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

राम मंदिर की सीढ़ियों को साफ करते दिखे जैकी

जैकी श्रॉफ का ये वीडियो अयोध्या के राम मंदिर का नहीं बल्कि मुंबई शहर के सबसे पुराने राम मंदिर का है। जहां एक्टर ने हाल ही में शिरकत की। इस वीडियो में जैकी व्हाइट शर्ट के साथ बैज पेंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने सिर पर एक टोपी भी लगाई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जैकी मंदिर की सीढ़ियों को पोछे से रगड़-रगड़कर साफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो देख फैंस ने की जैकी श्रॉफ की जमकर तारीफ

जैकी श्रॉफ का ये वीडियो अब तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई एक्टर के काम की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही कमेंट सेक्शन में उनकी लिए अच्छी-अच्छी बातें भी लिख रहे हैं। एक यूजन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जो इंसान जीरो से हीरो बना है वो अपनी अहमियत हमेशा समझता है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘एक मात्र ऐसे शख्स हैं जिन्हें मैंने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन इतना सरल और सहज देखा है..’ इसके साथ ही कुछ यूजर्स जैकी को काफी मेहनती इंसान भी बता रहे हैं।

स्वच्छ भारत को बढ़ावा देते हैं जैकी श्रॉफ

बहुत कम लोग जानते हैं कि जैकी श्रॉफ एक्टर होने के साथ-साथ सामाजिक कार्य भी करते नजर आते हैं। इसके अलावा एक्टर को प्रकृति से भी काफी प्यार है। यही वजह है कि जब वह किसी की शादी या पार्टी में जाते हैं तो गिफ्ट के तौर पर एक पौधा लेकर जाते हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं जैकी दादा

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी श्रॉफ हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ ‘मस्ती में रहने का’ में दिखाई दिए थे। जोकि रोमांटिक स्टोरी है। इससे पहले उन्हें ‘जेलर’ में भी देखा गया था। एक्टर ने अपना करियर बतौर हीरो फिल्म ‘हीरो’ से शुरू किया था। उनकी सुपरहिट फिल्मों में ‘राम लखन’, ‘बॉर्डर’, ‘लज्जा’ जैसी फिल्मों का नाम है।

READ ALSO: Maharani Season 3 Teaser: हुमा कुरैशी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज महारानी 3 का दमदार टीजर रिलीज

READ ALSO: Amitabh Bachchan bought a plot in Ayodhya : अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ का प्लॉट खरीदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *