निर्धारित समय सीमा में पूर्ण कराएं सीएम अनाउंसमेंट के विकास कार्य : एडीसी आनंद शर्मा

Spread the love

फरीदाबाद, 27 दिसंबर। एडीसी आनंद शर्मा ने जिला में चल रहे मुख्यमंत्री घोषणा के विकास योजनाओं की विस्तार से जानकारी ली और संबंधित विभागों के अधिकारियों को योजनाओं का त्वरित लाभ आमजन तक पहुंचाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे अपने-अपने विभागों से संबंधित विकास परियोजनाओं को लेकर हर समय अपडेट रहें। सरकार और प्रशासन का प्रयास है कि अंतिम छोर पर बैठे पात्र व्यक्तियों को योजनाओं का लाभ मिले।

एडीसी आनंद शर्मा ने आज बुधवार को लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में पंचायती राज, जिला समाज कल्याण कार्यालय, पीडब्ल्यूडी बी एण्ड आर, परिवहन विभाग, वन विभाग सहित अन्य कई  विभागों के मुख्यमंत्री घोषणा के विकास कार्यों की एक एक करके विभागवार समीक्षा की।

एडीसी आनंद शर्मा ने समीक्षा बैठक में  उपस्थित अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा विकास कार्यों में गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए ताकि विकास कार्य प्रभावी रूप से हो सकें। जिस भी विकास परियोजना पर कार्य शुरू हो उस कार्य पर पूरी नजर रखें ताकि विकास कार्य अच्छी तरह से हो सकें। आमजन को विकास परियोजनाओं का लाभ मिल सके, इसके लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को चाहिए कि वो विकास योजनाओं को निर्धारित समय अवधि में पूरा करना सुनिश्चित करें। साथ ही समय समय पर निर्माण सामग्री की गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए नियमित रूप से मॉनिटरिंग भी की जाए। इससे विकास कार्यों में तेजी आएगी और विकास कार्य समय पर पूरे होंगे।

बैठक में एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद, एसडीएम बड़खल अमित मान, एसीपी साइबर अभिमन्यु गोयत, पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता प्रदीप संधू सहित मुख्यमंत्री घोषणा के विकास कार्यों जुड़े विभागों के तमाम अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *