Devara Part-1 First Glimpse : देवारा पार्ट 1 की पहली झलक आई सामने

Spread the love

Devara Part-1 First Glimpse: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म देवारा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है। इस फिल्म में एनटीआर जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है। इसी बीच फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स ने फिल्म की पहली झलक रिवील कर दी है।

टी-सीरिज के यूट्यूब चैनल पर देवारा पार्ट 1 की झलक रिलीज की गई है। इस वीडियो में जूनियर एनटीआर के किरादर की झलक देखने को मिली है। इस वीडियो के आखिर में एक्टर कहते सुनाई दे रहे हैं कि- इस समंदर ने मछलियों से ज्यादा खून-खंजर देखें, शायद इसी लिए इसे लाल समंदर कहते हैं।

वीडियो में एक्टर जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल और हाई हो सकता है। फिल्म की ये झलक देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। अब इस झलक को देखने के बाद दर्शक इसके टीजर और ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Devara Part-1 First Glimpse

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का पहला पार्ट

इस पैन इंडिया फिल्म का पहला भाग इसी साल 4 अप्रैल को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगा। फिल्म को नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। जबकि इसे एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स के बैनर तले नियंत्रित किया गया है। ये फिल्म मिकिलिनेनी सुधाकर और हरि कृष्ण के निर्मित है।

READ ALSO: Fighter New Song Heer Asmani Release: ‘फाइटर’ का नया गाना ‘हीर आसमानी’ हुआ रिलीज

READ ALSO: Animal Success Party : एनिमल की सक्सेस पार्टी में पहुंचे बॉबी देओल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *