‘Sher Khul Gaye’ Song Released : ‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रिलीज

Spread the love

Sher Khul Gaye’ Song Released: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

‘फाइटर’ का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रिलीज

टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना शेर खुल गए रिलीज हो गया है। इस गाने में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री कमाल की है। दोनों के डांस मूव्स भी कमाल के हैं। रिलीज होते ही यह गाना खूब वायरल हो रहा है। ऐसे में एक बार फिर ऋतिक रोशन अपनी डांसिंग स्किल से फैंस को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं। गाने की लय से ताल मिलाते हुए दीपिका भी उनके साथ शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस गाने को विशाल-शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने आवाज दी है, जबकि विशाल-शेखर ने इसे कंपोज किया है। वहीं इसक लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं।

दमदार है ऋतिक और दीपिका का रोल

टीजर की बात करें तो फाइटर का टीजर फुल एक्शन से भरपूर है। 1 मिनट 13 सेकेंड के टीजर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर का दमदार लुक देख फैंस दंग रह गए हैं। सेना की वर्दी पहने तीनों सितारे कमाल के लग रहे हैं और ऊपर से उनके हवाई करतब देखकर हमारे होश उड़ गए हैं। फिल्म में दीपिका और ऋतिक फाइटर जेट में सवार होकर एरियल एक्शन करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिए ऋतिक और दीपिका पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। (‘Sher Khul Gaye’ Song Released)

इस दिन होगी रिलीज

सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्शन में बनी इस एरियल एक्शन फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में होंगे। वहीं ऋतिक के साथ सिद्धार्थ की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ‘वॉर’, ‘बैंग बैंग’ में एक साथ काम कर चुके हैं। खास बात बता दें कि फाइटर ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म है, जिसे लेकर वह बेहद एक्साइडेट हैं। वहीं फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

READ ALSO: Shah Rukh Khan Visits Shirdi Sai Baba Temple: बेटी सुहाना के साथ साईं बाबा की शरण में पहुंचे शाहरुख खान

READ ALSO:  Voter ID Card Apply : वोटर कार्ड बनवाने के लिए नहीं लगाना होगा चक्कर अब घर बैठे करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *