Bigg Boss 17 Wild Card: बिग बॉस 17 में इस ग्लोबल स्टार की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही उड़ा देंगे घरवालों के होश

Spread the love

Bigg Boss 17 Wild Card: बिग बॉस 17 अपने पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। ये शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शो जीतने के लिए सभी प्रतियोगी एक-दूसरे को गाली देने और पीटने से भी नहीं कतराते हैं। ऐसे में अब एक और नए सदस्य की एंट्री हो रही है जिससे घर का माहौल और भी गर्म होने वाला है। वहीं परिवार वालों के भी होश उड़ने वाले हैं।

एक पॉपुलर ग्लोबल स्टार की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस शो में एक नए कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है। यह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय वैश्विक कोरियाई स्टार हैं। कोरिया की लोकप्रिय गायिका हैं। जिन्होंने अपनी आवाज के दम पर पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। ये बात सामने आई है बिग बॉस के नए प्रोमो में, जिसमें ऑरा एक मशहूर बॉलीवुड गाना गाती नजर आ रही हैं। जिसमे वो लॉग है जो है अलबेला मद नैनो वाला’। इसके बाद उन्होंने कहा “मैं आ रहा इंडिया के सबसे बड़े शो में। (Bigg Boss 17 Wild Card)

विश्व में ऑरा की पॉपुलैरिटी

आपको बता दे कि ऑरा एक मशहूर योप सिंगर है। ऑरा की फैन फॉलोइन कोरिया में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी बहुत ज्यादा है। ऑरा कोरियन बाँय बैंड मैं का एक हिस्सा है। ऑरा का कहना है कि उन्हें इंडिया और बॉलिवुड काफी पंसद है और मानना है कि बिग बॉस के जरिये वह बॉलिवुड में भी अपनी पहचान बना पाएंगे। बता दें की ऑरा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में की थी।

बिग बॉस में ऑरा की एंट्री शो में एक नया मोड़ लेकर आएगी और उम्मीद है कि ऑरा की एंट्री से शो में चार चांद लगने वाले है और शो और भी मनोरंजक बनने वाला है। लोगो में ऑरा की बिग बॉस में एंट्री को लेकर काफी उत्साह है। अब देखना ये है कि ऑरा की एंट्री से बिग बॉस के घर में घरवालो के बीच एक उथल पुथल होने वाली है।

READ ALSO: Kho Gaye Hum Kahan: “खो गए हम कहां” का नया पोस्टर हुआ रिलीज, कब आएगा ट्रेलर?

READ ALSO: Aadhaar PAN Link: अगर आधार-पैन लिंक नहीं कराया तो आपको उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *