दीनबंधु छोटूराम की मूर्ति का अनावरण पर भाजपा के सांसद बृजेंद्र सिंह बयान गठबंधन टूटने वाला है

Spread the love
हिसार लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उचाना विधानसभा क्षेत्र में हम हर हाल में चुनाव लड़ेंगे, चाहे जजपा से गठबंधन है या नहीं। मुझे लगता नहीं कि गठबंधन लंबा चलने वाला है। गठबंधन का फैसला पार्टियों ने करना है। पार्टी ने भी यह कभी नहीं कहा कि उनका चुनावी गठबंधन है, जबकि सरकार चलाने के लिए गठबंधन है। क्योंकि चुनाव में पार्टी का बहुमत नहीं आया था। वे रविवार को दीनबंधु छोटूराम विचार समिति द्वारा रविवार को मकर संक्रांति के अवसर पर छतैहरा गांव में ग्राम पंचायत के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने दीनबंधु छोटूराम की मूर्ति का अनावरण भी किया।

सांसद बृजेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने भी हाल ही में पंचकूला में आयोजित कार्यक्रम में भी स्पष्ट किया था कि भाजपा हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के पार्टी में कोई अहमियत न होने की बात पर कहा कि कई बार आदमी पर सत्ता का ऐसा पर्दा चढ़ता है कि उसको बाकी कुछ दिखना बंद हो जाता है, वे आजकल सत्ता के नशे में चूर है। नशा चढ़ा हुआ है, जो धीरे-धीरे चढ़ा हुआ है। उन्होंने दावा कि बीरेंद्र सिंह ने 2 अक्टूबर को जींद में जो घोषणा की थी, वे उस पर टिके हुए हैं।
इस मौके पर भाजपा नेता प्रदीप सांगवान, प्रदीप चहल, भाजपा वरिष्ठ नेता जय सिंह ठेकेदार ,दलवीर, इंदर सिंह सहरावत ,रामेर सिंह राठी, जयदीप पन्नू, धर्मेंद्र ,राजेश ,पूर्व सरपंच सिकंदर ,कर्मवीर, संदीप शर्मा, सुरेंद्रनाथ, रामविलास चहल ,धर्मवीर सरपंच पाना सिवानका, रमेश सरपंच जागसी, जस्सा सरपंच बिचपडी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *