gohana news बुलंद हौसले और मज़बूत जज्बे वाले कर्मठ व मेहनती कार्यकर्ता को संगठन मे दिये जाएँगे महत्वपूर्ण पद – राज सिंह दहिया

Spread the love

 

Rahul Saini गोहाना, 09 दिसंबर आज जन नायक जनता पार्टी के स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में गोहाना के सिंचाई विश्राम गृह में जन नायक जनता पार्टी की बरोदा और गोहाना हलके की संयुक्त मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमे सोनीपत जेजेपी इकाई के ज़िला प्रधान और पूर्व ज़िला परिषद के चेयरमैन राज सिंह दहिया ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की , मीटिंग की अध्यक्षता बरोदा हलके के प्रधान सुरेंद्र मलिक और गोहाना हलके के प्रधान संदीप भनवाला ने की ।
मीटिंग में ज़िला अध्यक्ष राज सिंह दहिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जन नायक जनता पार्टी की सोनीपत इकाई द्वारा सदस्यता अभियान को पूर्ण किया जा चुका है जिसके लिये जेजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता बधाई का पात्र है अब उन सभी मेहनती कार्यकर्ताओं को पद से सुशोभित किया जाएगा जो चौ देवीलाल की नीतियों में विश्वास रखते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुँचाने के लिए तैयार है । इस मीटिंग में ज़िला अध्यक्ष राज सिंह दहिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान,संगठन विस्तार एवं मज़बूती,लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की ।

 

राज सिंह दहिया ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि 3 राज्यों में हुई कांग्रेस की करारी हार से तय हो चुका है कि देश और प्रदेश में कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं हैं । समाजवादी पार्टी के बाद तृणमूल कांग्रेस पार्टी द्वारा भारतीय राष्ट्रीय विकासात्मक समावेशी गठबंधन से किनारा करना विपक्षी मोर्चा कांग्रेस सहित हाशिए पर आ चुका है जिसका अब देश और प्रदेश में कोई भविष्य नहीं है ।

 

ज़िला प्रधान ने जेजेपी के सभी नवनियुक्त हल्का अध्यक्षों को अपने अपने हल्के के प्रत्येक गाँव से ताऊ देवीलाल की विचारधारा और दुष्यंत चौटाला की सोच में आस्था और विश्वास रखने वाले कर्मठ और मेहनती लोगो को पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन में ज़िमेदारी सौंपते हुए कार्यकारिणी बनाने के दिशा निर्देश दिये । उन्होंने कहा कि आज जेजेपी उप मुख्यंत्री दुष्यंत चौटाला जी अगुवाई में हर वर्ग का ख़्याल रखते हुए हरियाणा प्रदेश के विकास और उन्नति में निरंतर प्रयासरत है उन्होंने हर वर्ग के लिए अनेकों जनहितेषी कार्य किए है जिसके परिणामस्वरूप आने वाले समय में जेजेपी अपने संगठन को और मज़बूती के साथ विस्तार होगा ।

https://fb.watch/oPU14XbleJ/

इस मौक़े मीटिंग में रजनी मलिक, संदीप भनवाला, सुरेंद्र मलिक,शीलू ख़ासा, जुगतीराम,ज़िला प्रेस प्रवक्ता जोनी लठवाल,हवा सिंह वर्मा, अशोक मोर,राममेहर राठी,पवन शर्मा, रितेश शर्मा,बबलू वाल्मीकि,अशोक जहवारा, कप्तान कश्यप, पाला श्योरान, अशोक चहल,विजयपाल, प्रदीप मलिक, नफ़े जौलीआदि अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

Bobby Deol Confirms his Sons will become Actors: बॉबी देओल ने अपने दोनों बेटों को बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में खुलकर बताया

Deputy Chief Minister Dushyant Chautala:शहरी तर्ज पर गांवों का विकास करने के लिए गठबंधन सरकार ने पिछले चार वर्ष में तेजी से किया कार्य-उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *