Guns And Gulaabs Sesson 2 : जल्द रिलीज होगा ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का सीजन 2

Spread the love

Guns And Gulaabs Sesson 2 : साल 2023 में रिलीज हुई राजकुमार राव और दुलकर सलमान की क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज ‘गन्स एंड गुलाब्स’ ने ओटीटी पर खूब धमाल मचाया। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने वाला है।

‘गन्स एंड गुलाब्स’ के सीजन 2 की हुई घोषणा

मशहूर निर्देशक राज और डीके ने ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। नेटफ्लिक्स ने एक सोशल मीडिया पर इसका अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया है, जो बेहद मजेदार है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘खाली हाथ नहीं, गन्स एंड गुलाब्स का नया सीजन लेकर आए हैं…’

एक बार फिर पाना टीपू के रोल में राजकुमार राव करेंगे धमाल

एक बार फिर राजकुमार राव पना टीपू के किरदार में लोगों का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि ‘गन्स एंड गुलाब्स’ के दूसरे सीज़न में राव और राज एंड डीके की टीम भी तीसरी बार एक साथ आएगी। राजकुमार राव ने पहले कहा था कि उन्हें फिल्ममेकर डुओ के साथ काम करने में मजा आया क्योंकि वे अनकन्वेंशनल और लीक से हटकर कॉन्टेंट बनाते हैं। राव ने शो के पहले सीज़न में पाना टीपू की यादगार भूमिका के लिए वर्ष के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और कलाकार के कई पुरस्कार जीते हैं।

हालांकि, वेब सीरीज का दूसरा सीजन कब रिलीज होगा इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। शो पर काम कर रहे एक सूत्र ने बताया है कि इस बार राजकुमार राव दूसरे सीजन में डेडली गैंगस्टर के रूप में दर्शकों के लिए बहुत कुछ लेकर आने वाले हैं। दूसरे सीजन की घोषणा के बाद फैंस इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

READ ALSO: Lai Suk Yin Suicide : क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद कोरियन एक्ट्रेस लाई सुक यिन ने किया सुसाइड

READ ALSO: Hina Khan Admitted to Hospital: बुखार से तड़प रहीं हिना खान, अस्पताल में हुईं भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *