हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2023 के सम्बन्ध में बैठक 28 नवम्बर को हुड्डा सम्मेलन केन्द्र में: डीसी विक्रम सिंह

Spread the love

फरीदाबाद, 23 नवम्बर। डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा-2023 के सम्बन्ध में बैठक 28 नवम्बर को  हुड्डा सम्मेलन केन्द्र में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि आगामी  02.12.2023 और 03.12.2023 को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा फरीदाबाद में हरियाणा अध्यापक पात्रता परीक्षा/ एचटेट/ Haryana Teachers Eligibility Test-2023 की लिखित परीक्षा का आयोजन फरीदाबाद जिला भी किया जाएगा। डीसी विक्रम सिंह ने कहा कि एचटेट फरीदाबाद जिला में  28 परीक्षा केन्द्रों पर किया जा रहा है।

 जिला प्रशासन, पुलिस और शिक्षा विभाग के जिन अधिकारियों को जो भी दायित्व मिला है। वे 28.11.2023 को प्रातः 11:00 बजे हुड्डा सम्मेलन केन्द्र निर्धारित समय पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

डीसी विक्रम सिंह ने आगे बताया कि एचटेट परीक्षा के सफल संचालन के लिए एडीसी आनन्द शर्मा को जिला नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है। जबकि एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोक चंद को एचटेट परीक्षा के लिए खजाना कार्यालय का नोडल अधिकारी लगाया गया है। वहीं परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के पुलिस विभाग के डीसीपी को नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *