Hina Khan Admitted to Hospital: बुखार से तड़प रहीं हिना खान, अस्पताल में हुईं भर्ती

Spread the love

Hina Khan Admitted to Hospital: टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि हिना खान की तबीयत अचानक बहुत खराब हो गई है। वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

हिना खान को हुआ तेज बुखार

हिना ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं। एक फोटो में हिना हॉस्पिटल के बेड पर बैठी हुई दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- लाइफ अपडेट। चौथा दिन।

वहीं दूसरी फोटो में हिना ने थर्मामीटर की फोटो शेयर की, जिसमें उनका बॉडी टेंपरेचर 102 दिखा रहा है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत खराब निकलीं। ये टेंपरेचर नीचे ही नहीं जा रहा है। लगातार 102-103 पर बना है। अब एनर्जी नहीं बची है। साथ ही हिना ने लिखा- जो लोग मेरे लिए चिंतित हैं, उन्हें बता दूं कि मैं जल्द ही बाउंस बैक करूंगी।

इस शो से मिला हिना खान को नेम-फेम

आपको बता दें कि हिना खान को शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से नेम-फेम मिला था। इस शो ने उन्हें रातों रात मशहूर बना दिया। हिना लंबे समय तक इस शो का हिस्सा रहीं। इस शो के बाद हिना बिग बॉस में नजर आई थीं। हिना ने बिग बॉस से भी खूब नाम कमाया। हिना का फैशन सेंस भी खूब चर्चा में रहा। बिग बॉस के बाद हिना नागिन सीरीज में भी नजर आई थीं। हिना की एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं।

हिना ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है। वो विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में नजर आई थी।

READ ALSO: Lai Suk Yin Suicide : क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद कोरियन एक्ट्रेस लाई सुक यिन ने किया सुसाइड

READ ALSO: Happy New Year 2024 Wishes : नया साल के खास मौके पर दोस्तों और अपनों को भेजें खास विशेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *