Jacqueline Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा

Spread the love

Jacqueline Fernandez Money Laundering Case : जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। जैकलीन ने ‘मर्डर 2’ और ‘किक’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से खास पहचान बनाई। हालांकि, सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से नाम जुड़ने के बाद एक्ट्रेस खबरों में हैं। इस मामले में उन्हें कई बार कोर्ट में तलब किया जा चुका है। मामले में उनके खिलाफ एफआईआर और पूरक आरोप पत्र भी दायर किया गया था। अब एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ दायर चार्जशीट और एफआईआर को रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ दायर एफआईआर और आरोप पत्र को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपनी याचिका में कहा है कि ईडी द्वारा उपलब्ध कराए गए सबूत इस बात के सबूत के तौर पर काम करेंगे कि याचिकाकर्ता निर्दोष है और वह सुकेश का निशाना बन गई है।

जैकलीन ने दावा किया कि उनका मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोई हाथ नहीं है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनके साथ फर्जीवाड़ा किया है। इसके अलावा, रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि अभिनेत्री ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसी ने याचिकाकर्ता को आरोपी के रूप में दोषी ठहराते समय पक्षपातपूर्ण व्यवहार किया है।

जैकलीन के खिलाफ ईजी ने दाखिल की थी पूरक चार्जशीट

बता दें कि 17 अगस्त 2022 में ईडी ने जैकलीन के खिलाफ सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट के मुताबिक जैकलीन ने मामले के मुख्य आरोपी सुकेश से महंगे तोहफे लिए थे। इन गिफ्टस की कीमत 71 लाख रुपये बताई गई थी। बाद में ईडी ने एक्ट्रेस की सात करोड़ की संपत्ति भी जब्त की थी।

जैकलीन का वर्कफ्रंट

जैकलीन ने साल 2009 में फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने किक, मर्डर 2, ए जेंटलमैन जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्हें अटैक, राम सेतु, सर्कस और बच्चन पांडे में भी देखा गया था। एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी-स्टारर वेलकम 3 में नजर आएंगी। यह फिल्म वेलकम सीरीज की तीसरी किस्त है। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी धमाल मचाते नजर आएंगे।

READ ALSO: Crakk Teaser Out: विद्युत जामवाल की फिल्म ‘Crakk’ का जबरदस्त टीजर रिलीज़

READ ALSO: Varanasi-New Delhi Vande Bharat Express : पीएम नरेंद्र मोदी दिखाएंगे बनारस-नई दिल्ली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी, जानिए शेड्यूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *