JJP’s List of ‘Kolapurna’ will be Released in Navratri: नव्य कांग्रेस बनी भारतीय जनता पार्टी, उतारे कर्ज के पद इच्छुक उम्मीदवार…’; चौटाला ने किया केंद्र पर वार

Spread the love

JJP’s List of ‘Kolapurna’ will be Released in Navratri: हरियाणा के पिछले डिप्टी मुख्यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला ने बीजेपी पर लक्ष्य साधा है। वर्ष 1977 में एक नारा था कि इंडिया इज इंदिरा इंदिरा इज इंडिया उस नारे में दिखाया गया कि कांग्रेस से बड़ी इंदिरा गांधी बन गई। नतीजा ये रहा कि मोरारजी देसाई देश के प्रधानमंत्री बने। आज भी वही नारा है बीजेपी से बड़े प्रधानमंत्री मोदी हो गए और 400 का नारा दे दिया।

बीजेपी अब कांग्रेस की रह पर चल रही है।

साल 1977 में एक नारा था कि इंडिया इज इंदिरा, इंदिरा इज इंडिया, उस नारे में दिखाया गया कि कांग्रेस से बड़ी इंदिरा गांधी बन गई। परिणाम ये रहा कि मोरारजी देसाई देश के प्रधानमंत्री बने। आज भी वही नारा है, भाजपा से बड़े पीएम मोदी हो गए और 400 का नारा दे दिया। चुनाव के अभी दो माह का वक्त है, जनता वोट की बल से उत्तर देगी क्या 400 पार थे या जनता ने उनको 200 से नीचे लाने का काम करेगी। वह शुक्रवार देर सायं गांव घोघड़ियां में प्रोग्राम के बाद पत्रसंपादक से वार्तालाप कर रहे थे।

साधा निशाना कांग्रेस पर JJP’s List of ‘Kolapurna’ will be Released in Navratri

पूर्व नेता बीरेंद्र सिंह की ओर से जजपा को भारतीय जनता पार्टी को सुरक्षित टीम खिलाड़ी बताए जाने पर कहा कि एक वर्ष से गठबंधन समाप्त करना में बापू, बेटा और मां लगे रहे। जब तो मैं किसी तरह का खिलाड़ी नहीं था। अब वो कांग्रेस में चले गए तो कांग्रेस की बोली बोलने लगे।
राजनीतिक तौर पर जितनी बेचैनी बीरेंद्र सिंह के परिजनों में है, वो ये साफ कर देती है कि पुत्र को कांग्रेस में समिलित करवा लिया, लेकिन पति-पत्‍नी आज भी बीजेपी में है। कोई फैसला लेना था तो पूरे परिवार के लोगों को लेना था।

नवरात्र में जजपा कोलाहलपूर्ण की सूची होगी जारी

राज्य के पुराने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नवरात्र में जननायक जनता पार्टी की प्रथम सूची या सभी 10 सीटों की लिस्ट जारी कर दी जाएगी। पार्टी के सभी मंत्री अपनी जवाबदेह के साथ मैदान में उतर चुके हैं।

इस वर्ष का चुनाव काफी नेताओं को रिटायर करवा देगा JJP’s List of ‘Kolapurna’ will be Released in Navratri

दुष्यंत ने कहा कि इस बार का चुनाव 70 आयु से बहुत सारे नेताओं को सेवानिवृत्ति करवा देगा। युवाओं को चाहिए वह ऐसे मंत्रियों को रिटायर कर आगे आएं और राजनीति को देख बाल वह हिसार दौरे के दौरान पत्रकारों से वार्तालाप कर रहे थे।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *