John Abraham New Property: जॉन अब्राहम ने मुंबई में खरीदा नया बंगला, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Spread the love

John Abraham New Property: पिछले साल, कई बॉलीवुड हस्तियों को संपत्ति में निवेश किया गया था। आलिया भट्ट से अनन्या पांडे ने नए अपार्टमेंट खरीदे। अब अभिनेता जॉन अब्राहम भी इस सूची में शामिल हो गए हैं। जॉन अब्राहम ने मुंबई में लिंकिंग रोड, खार में एक बंगले के सौदे को अंतिम रूप दिया है। उन्होंने 75 करोड़ रुपये में एक नई संपत्ति खरीदी है।

जॉन अब्राहम ने खरीदा नया बंगला

एक्टर ने 27 दिसंबर 2023 को 70.8 करोड़ रुपये के एग्रीमेंट पर साइन किए थे। स्टांप ड्यूटी के तौर पर 4.25 करोड़ रुपये एडिशनल पे किए गए थे। जॉन द्वारा खरीदे गए लैंड का एरिया 7 हजार 722 स्कवॉयर फुट है जबकि बंगले का एरियार 5,416 वर्ग फुट है। जॉन अब्राहम प्रॉपर्टी के साथ क्या करने की प्लानिंग कर रहे हैं इसका खुलासा नहीं हुआ है। जॉन की ये नई प्रॉपर्टी 372 निर्मल भवन, एक ग्राउंड-प्लस-दो मंजिला कंस्ट्रक्शन है। ये प्रॉपर्टी प्रवीण नाथलाल शाह एंड फैमिली की थी।

लिंकिंग रोड के एक प्राइम एरिया में है जॉन की नई प्रॉपर्टी

रिपोर्ट के मुताबिक प्रॉपर्टी मार्केट के सोर्स ने कहा कि यह प्लॉट लिंकिंग रोड के एक प्राइम एरिया में लोकेटेड है, जो शहर में सबसे ऊंची कमर्शियल प्रॉपर्टी रेट्स में से एक है। रिपोर्ट के मुताबिक लियास फोरास के पंकज कपूर ने कहा, “लिंकिंग रोड पर रिटेल शॉप का किराया 800 रुपये प्रति वर्ग फुट से ज्यादा है। यह भारत के सबसे महंगे रिटेल मार्केट में से एक है।”

हमें पता है कि जॉन अब्राहम बॉलीवुड सेलेब्स की सूची में शामिल हैं जिन्होंने अचल संपत्ति में बहुत अधिक निवेश किया है। 2009 में, उन्होंने पेटिट स्कूल के पास यूनियन पार्क में एक पारसी परिवार रतनशास से एक प्रमुख भूखंड खरीदा।

जॉन अब्राहम वर्क फ्रंट

जॉन अब्राहम के काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अभिनेता की अंतिम रिलीज शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भव्य सफलता हासिल की। फिल्म में, जॉन ने एक नकारात्मक भूमिका निभाई और उनके चरित्र को भी अच्छी तरह से पसंद किया गया। उसी समय, जॉन के पास कई आगामी परियोजनाएं हैं।

READ ALSO: Rhea Chakraborty New Year 2024: न्यू ईयर पर दुबई के मंदिर में स्पॉट हुीं रिया चक्रवर्ती

READ ALSO: Blower and Heater : रूम हीटर या ब्लोअर के सामने घंटों बैठना खतरनाक हो सकता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *