Tanuja Health Update: काजोल की मां तनुजा की सेहत से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई

Spread the love

Tanuja Health Update : काजोल की मां और हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री तनुजा इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को तनुजा की तबीयत अचानक बिगड़ गई और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उनकी सेहत से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस खुश हो जाएंगे।

काजोल की मां तनुजा की सेहत में सुधार

बताया जा रहा है कि तनुजा की तबीयत में सुधार है और अब उनकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक करीबी सूत्र ने बताया है कि तनुजा की तबीयत पहले से बेहतर है और उन्हें 1-2 दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। आपको बता दें कि तनुजा को उम्र संबंधी समस्याओं के कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

तनुजा का फिल्मी करियर

वहीं तनुजा के फिल्मी करियर की बात करें तो महज 16 साल की उम्र में तनुजा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। साल 1960 में आई फिल्म छबीली से तनुजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि एक्ट्रेस अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा थी।

एक समय था जब इंडस्ट्री में उनका नाम मशहूर था. बड़े-बड़े डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए बेताब रहते थे। उन्होंने जीने की राह, ‘गुस्ताखी माफ, ‘पैसा या प्यार, जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था। वहीं हिंदी फिल्मों के अलावा तनुजा ने बंगाली मूवीज में भी अपना नाम कमाया है।

READ ALSO: Dunki’s new song ‘banda’ released : दिलजीत दोसांझ की आवाज में डंकी का नया गाना ‘बंदा’ हुआ रिलीज

READ ALSO: Varanasi-New Delhi Vande Bharat Express : पीएम नरेंद्र मोदी दिखाएंगे बनारस-नई दिल्ली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी, जानिए शेड्यूल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *