Kapil And Ginni Wedding Anniversary : कपिल शर्मा आज अपनी पांचवी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे, पत्नी गिन्नी चतरथ पर लुटाया प्यार

Spread the love

Kapil And Ginni Wedding Anniversary : कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा आज अपनी पांचवीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर कपिल शर्मा ने भी अपनी पत्नी पर प्यार बरसाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

कपिल शर्मा ने शादी की सालगिरह पर गिन्नी चतरथ पर लुटाया प्यार

कपिल ने गिन्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘5 साल कब निकल गए पता ही नहीं चला, ऐसे लगता है जैसे अभी 50 साल पहले की बात है, हैप्पी एनिवर्सरी मिसेज शर्मा, लव यू हमेशा गिन्नी चतरथ’।

आपको बता दें कि गिन्नी और कपिल शर्मा की शादी एक नहीं बल्कि दो रीति-रिवाजों से हुई थी। पहली बार उन्होंने सिख रीति-रिवाज से और दूसरी बार हिंदू रीति-रिवाज से गिन्नी चतरथ को अपनी पत्नी बनाया। इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा को हुए 5 साल

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को 12 दिसबंर 2023 में 5 साल हो चुके हैं। वहीं कपिल शर्मा की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ फैंस उनकी फैमिली को भी बेशुमार प्यार देते हैं। कपिल ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इन दोनों ने अपनी इस बार पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

READ ALSO: CBSE Board Exam 2024 Datesheet : CBSE Board ने जारी की डेटशीट, इस तारीख से शुरू होंगे एग्जाम

READ ALSO: Manisha Rani bought a luxury car: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने खरीदी लग्जरी कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *