Madhuri Dixit reached Siddhivinayak temple : माधुरी दीक्षित ने परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

Spread the love

Madhuri Dixit reached Siddhivinayak temple: बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस आज अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और दोनों बेटों के साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची थीं। माधुरी अपनी फिल्म ‘पंचक’ की रिलीज से पहले बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं।

बता दें कि इस जोड़ी ने मराठी फिल्म का निर्माण किया है जो शुक्रवार (5 जनवरी) को रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर माधुरी और डॉक्टर नेने की कई तस्वीरें और वीडियो अब वायरल हो रही हैं।

पति और दोनों बेटों संग बप्पा की शरण में पहुंचीं माधुरी दीक्षित

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं माधुरी फ्लोरल अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं उनके पति डॉ. श्रीराम नेने ने लाल रंग का कुर्ता पहना था। जैसे ही ये कपल कार से बाहर आया फैंस ने इन्हें घेर लिया। माधुरी किसी तरह फैंस से बचकर मंदिर पहुंचीं और अपने पति श्रीराम नेने और दोनों बेटों के साथ पूरे विधि-विधान से बप्पा की पूजा की।

‘पंचक’ के प्रमोशन में बिजी हैं माधुरी दीक्षित

बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी फिल्म ‘पंचक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, माधुरी ने पहले कहा था, “पंचक का आइडिया बहुत सिंपल है। अंधविश्वास हम पर हावी हो सकता है, और हमें अनुचित भय की ओर ले जा सकता है, जो हमें बेतुकी सिचुएशन में डाल सकता है। हम इस फिल्म के निर्माण को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की है उम्मीद है कि दर्शकों को कॉमेडी की फुल डोज मिलेगी।”‘पंचक’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर, भारती आचरेकर सहित कईँ कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है।

READ ALSO: Aditi Rao Hydari Relationship : अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ के साथ कंफर्म किया रिलेशनशिप

READ ALSO: Satguru on New Year: नव वर्ष पर सतगुरु के आशीष प्राप्त करने उमड़े श्रद्धालु भक्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *