KJ Joy passed away: साउथ इंडस्ट्री से सामने आई बुरी खबर डायरेक्टर केजे जॉय का हुआ निधन

Spread the love

KJ Joy passed away: साउथ इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। प्रसिद्ध मलयालम संगीत निर्देशक केजे जॉय का निधन हो गया है। निर्देशक ने 77 साल की उम्र में चेन्नई में अंतिम सांस ली। सूत्रों के मुताबिक, संगीत निर्देशक ने सोमवार को चेन्नई में अपने घर पर अंतिम सांस ली। केजे जॉय लंबे समय से बीमार थे।

कब होगा के जे जॉय का अंतिम संस्कार

उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। मलयालम पार्श्व गायक और संगीतकार एमजी श्रीकुमार ने केजे जॉय के निधन पर शोक व्यक्त किया है। आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक केजे जॉय का अंतिम संस्कार बुधवार को चेन्नई में होगा।
केजे जॉय को मलयालम उद्योग में एक तकनीकी संगीतकार के रूप में जाना जाता था। उन्होंने वर्ष 1970 में कीबोर्ड जैसे संगीत वाद्ययंत्र का उपयोग किया था। वह संगीत में बहुत माहिर थे।

केजे जॉय का करियर

केजे जॉय ने मलयालम सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 1975 में की थी। उन्होंने अब तक मलयालम इंडस्ट्री में कई गाने बनाए हैं। उनके गाने हमेशा से ही लोगों को खूब पसंद आए हैं। गाने लिखने के अलावा केजे जॉय ने 500 से अधिक फिल्मों में सहायक के रूप में भी काम किया है। केजे जॉय मलयालम इंडस्ट्री का जाना-माना नाम थे। उन्होंने संगीत की दुनिया में कई बदलाव किये और अपने दम पर अपनी पहचान बनाई।

READ ALSO: Fighter Trailer Released : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर ट्रेलर रिलीज

READ ALSO: Amitabh Bachchan bought a plot in Ayodhya : अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ का प्लॉट खरीदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *