Song ‘Raat Akeli Thi’ Released: मेरी क्रिसमस का नया गाना रात अकेली थी हुआ रिलीज

Spread the love

Song ‘Raat Akeli Thi’ Released: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर थ्रिलर ‘मेरी क्रिसमस’ 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। श्री राम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी तारीख बदल गई। उसी समय, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में प्रशंसकों की उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए ‘मेरी क्रिसमस’ से एक रोमांटिक ट्रैक जारी किया है।

‘मेरी क्रिसमस’ का नया रोमांटिक ट्रैक हुआ रिलीज

‘मेरी क्रिसमस’ से मेकर्स ने एक रोमांटिक ट्रैक ‘रात अकेली थी’ जारी किया है। इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति रात में एक साथ कई रोमांटिक पल शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है और अलग-अलग जगहों पर पहुंचते हैं, दोनों एक साथ सैर करते हैं। कुल मिलाकर, यह गाना दोनों लीड स्टार्स के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की झलक दिखाता है। अरिजीत सिंह ने इस ट्रैक को अपनी आवाज दी है जो मिस्ट्री का एहसास भी कराता है। ‘रात अकेली थी’ को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे वरुण ग्रोवर ने लिखा है।

तमिल और हिंदी दोनों में एक साथ शूट हुई है ‘मेरी क्रिसमस’

2018 की सफल थ्रिलर फिल्म अंधाधुन के बाद, श्रीराम राघवन अब ‘मेरी क्रिसमस’ ला रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार, कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति को बड़े पर्दे पर देखा गया था। अश्विनी कलसेकर और राधिका आप्टे ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसे हिंदी और तमिल भाषाओं दोनों में शूट किया गया था।

हिंदी वर्जन में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काज़मी और टीनू आनंद दिखाई देंगे तो वहीं दूसरी ओर, तमिल में राधिका सरथकुमार, गायत्री और शनमुगरन अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे। बता दें कि ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

READ ALSO: Morni Mandal BJP’s Monthly Meeting : मोरनी मंडल भाजपा की मासिक बैठक मोरनी में सुखबीर सिंह मंडल अध्यक्ष की अध्यक्षता में मोरनी में हुई

READ ALSO: Splitisvilla 15: सनी लियोनी के साथ सनी कौशल स्पिल्टिस्विला 15 को करेंगे होस्ट?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *