Mr Bachchan Poster: रवि तेजा की फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ का पोस्टर आया सामने

Spread the love

Mr Bachchan Poster: इस सदी के महानायक के रूप में अपनी छाप छोड़ने वाले अमिताभ बच्चन पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनका उत्साह साफ़ है। कई प्रशंसक और कलाकार उनके लुक और आवाज की नकल करने की कोशिश करते हैं। ऐसा लगता है कि साउथ के मशहूर एक्टर रवि तेजा भी उन पर फिदा हैं। रवि की अगली फिल्म मिस्टर बच्चन है और इसका पोस्टर उन्होंने आज (17 दिसंबर) रविवार को जारी किया।

मिस्टर बच्चन का नया पोस्टर रिलीज

इसमें हम देखते हैं कि रवि के विचार अमिताभ से सहमत हैं। वर्णनकर्ता काली टी-शर्ट, भूरे रंग की जैकेट और काला धूप का चश्मा पहनता है और गंभीर चेहरे के साथ साइकिल पर बैठता है। उनकी लंबी मूंछें और हेयरस्टाइल 70 और 80 के दशक के अमिताभ की याद दिलाती है। पोस्टर देखकर साफ पता चलता है कि फिल्म अमिताभ से प्रेरित है। पोस्टर में अमिताभ के नाम के साथ उनका डायलॉग ‘नाम तू सोना होगा’ लिखा हुआ है।

आपको बता दें कि रवि अमिताभ के कट्टर प्रशंसक हैं और खुश हैं कि उनके आदर्श का नाम और लुक उनकी फिल्म में दिखाया गया है। “मुझे यकीन है कि आपने यह नाम पहले सुना होगा। रवि ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, मेरे पसंदीदा अमिताभ बच्चन का किरदार निभाना सम्मान की बात है। इस फिल्म में रवि और हरीश शंकर तीसरी बार साथ काम करेंगे। वे पहले “शॉक” और “मिला पाके” फिल्मों में सह-कलाकार थे। भाग्यश्री बोरसे को फीमेल लीड माना जाता है। यह फिल्म तेलुगु में है और अगले साल रिलीज होगी।

READ ALSO: 18 December 2023 Ka Rashifal: आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कल का राशिफल

READ ALSO:  Voter ID Card Apply : वोटर कार्ड बनवाने के लिए नहीं लगाना होगा चक्कर अब घर बैठे करें अप्लाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *