Fighter: फिल्म फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज कैप्टन राकेश जय सिंह के किरदार में दिखे अनिल कपूर

Spread the love

Fighter: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की एक्शन फिल्म फाइटर 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म हाल ही में शूटिंग अपडेट के साथ-साथ नए पोस्टर लॉन्च के साथ सुर्खियों का हिस्सा बन गई है। आज मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें अनिल कपूर नजर आ रहे हैं।

फाइटर का नया पोस्टर हुआ रिलीज

आज 6 दिसंबर को अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फाइटर का एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह एयरफोर्स ऑफिसर की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी का किरदार निभाया है। पोस्टर को साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह कॉल साइन: रॉकी पद: कमांडिंग ऑफिसर यूनिट: एयर ड्रैगन्स फाइटर फॉरएवर”

फैंस ने किया रिएक्ट

वहीं पोस्ट के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस अनिल कपूर के कमेंट सैक्शन में कूद पड़े। एक यूजर ने लिखा, “ऐ ऐ कैप्टन”, बता दें की एक शख्स ने फिल्म के लिए भविष्यवाणी करते हुए बताया की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5000 करोड़ की कमाई करेगी और लिखा: “फिर से 5000 करोड़।

फाइटर के बारे में

फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया गया है जिन्होंने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को डायरेक्ट किया था। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एहम किरदार में दिखाई देगें। यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है। इसकी मूल रिलीज की तारीख को COVID-19 महामारी के कारण कई बार आगे बढ़ाया गया था। इस बीच, कपूर को हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा और शक्ति कपूर भी हैं।

READ ALSO: Aamir Khan Trapped in Flood in Chennai: चेन्नई के मिचौंग तूफान में 24 घंटे तक फंसे रहे आमिर खान

READ ALSO: Aadhaar PAN Link: अगर आधार-पैन लिंक नहीं कराया तो आपको उठाना पड़ेगा भारी नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *