Nuh police Rs 3 crore 60 lakh नूंह पुलिस ने तीन करोड़ 60 लाख रुपए के लैपटॉप चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Spread the love

अंकित मंगला, तावडू

बीते एक दिसम्बर को जिले के रेवासन गांव के नजदीक एक ट्रक से चालक और खलासी द्वारा 3 करोड़ 60 लाख 38 हजार 500 रुपए के लैपटॉप चोरी के मामले का नूंह अपराध जांच शाखा टीम ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को दबोचा है। दोनों आरोपियों के अलग-अलग ठिकानों से कुल 300 लैपटॉप भी बरामद कर लिए हैं । आरोपियों की 3 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने के बाद नियम अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया है। नूंह सीआईए पुलिस के मुताबिक मामले में आगामी कार्रवाई जारी है। जल्द और भी गिरफ्तारियां होंगी।

नूंह पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बीते 11 दिसम्बर को ट्रक मालिक पवन के बयान पर थाना रोजका मेव पुलिस ने गांव बनबन तहसील भिवाड़ी जिला अलवर के रहने वाले चाक वकरम और जीराहेड़ा भरतपुर राजस्थान का रहने वाले खलासी अरशद के विरुद्ध केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया कि 30 नवंबर को ट्रक तमिलनाडु के तिरुवनलूर जिले से 1311 लैपटॉप लेकर चेन्नई से नागपुर होता हुआ गुरुग्राम के लिए रवाना हुआ,कुछ लैपटॉप और कंप्यूटर उपकरण नागपुर में उतारने के बाद ट्रक बीते एक दिसंबर को शाम के समय नूंह रेवासन गांव की सीमा में पहुंचा। आरोप था कि यहां पर चालक और खलासी ने मिलकर गाड़ी से 607 लैपटॉप चोरी कर लिए। इसके बाद घमडोज गुरुग्राम टोल प्लाजा के पास गाड़ी को लावारिस हालत में खड़ा कर फरार हो गए।गाड़ी में लगे जीपीएस से लोकेशन पता लगी वह मौके पर पहुंचे,जब मामला समझ आया तो उन्होंने भोंडसी थाना पुलिस को अवगत कराया, भोंडसी थाना पुलिस ने पूरी वारदात की जानकारी लेते हुए जीरो एफआईआर दर्ज कर रिपोर्ट नूंह पुलिस को प्रेषित कर दी।शिकायत के मुताबिक वाहन से 607 लैपटॉप चोरी हुए हैं,जिनकी कीमत 3 करोड़ 60 लाख 38 हजार 500 रुपए बताई गई है।उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारणिया के दिशा निर्देश पर नूंह अपराध जांच शाखा टीम ने जांच शुरू कर दी। नूंह सीआईए उप-निरीक्षक इसरायल के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई करते हुए बीते 24 दिसंबर को आरोपी खलासी अरशद और उसके साथी खालिद निवासी जीराहेड़ा थाना जुरहड़ा जिला भरतपुर को एक ठिकाने से दबोच लिया। नियमअनुसार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

Nuh news Shyam Mahotsav कल होगा 5वीं बार श्याम महोत्सव का आयोजन, भक्तों में उत्साह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *