Order Reserved on Petition Challenging ED Remand: दिल्ली उच्च न्यायालय ने आप प्रमुख की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर आदेश सुरक्षित रखा

Spread the love

Order Reserved on Petition Challenging ED Remand: दिल्ली उच्च न्यायालय ने बुधवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा उनकी गिरफ्तारी और ट्रायल कोर्ट द्वारा दी गई ईडी रिमांड को चुनौती देने वाली याचिका पर आदेश सुरक्षित रख लिया।

उत्पाद शुल्क नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल Order Reserved on Petition Challenging ED Remand

आप सूत्रों ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, उनका परिवार, डॉक्टर और पार्टी ‘तेजी से वजन घटने’ को लेकर चिंतित हैं। इस बीच, आप नेता संजय सिंह, जिन्हें मंगलवार को उत्पाद शुल्क नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई, बुधवार को जेल से रिहा हो जाएंगे। उम्मीद है कि सिंह केजरीवाल के घर जाने से पहले उनके आवास और आप कार्यालय का दौरा करेंगे।

गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई Order Reserved on Petition Challenging ED Remand

दिल्ली उच्च न्यायालय केजरीवाल द्वारा अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई कर रहा है। उनके वकील वरिष्ठ वकील अभिषेक सिंघवी और प्रवर्तन निदेशालय के वकील एएसजी राजू आमने-सामने थे, उन्होंने कहा, “कोई भी आम आदमी एक याचिका के लिए इतने बड़े वकील नहीं खरीद सकता।”

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *