बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 6 वारदातों का खुलासा, 2 बाइक बरामद।

Spread the love
बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की 6 वारदातों का खुलासा, 2 बाइक बरामद।
थाना पुराना औद्योगिक पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले एक शातिर चोर को काबड़ी चौक से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान हरप्रीत उर्फ हैप्पी निवासी बतरा कॉलोनी के रूप में हुई। आरोपी से बाइक चोरी की 6 वारदातों का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की।
थाना पुराना औद्योगिक प्रभारी इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि उनकी टीम को शुक्रवार अल सुबह गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक काबड़ी चौक पर घूम रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान हरप्रीत उर्फ हैप्पी निवासी बतरा कॉलोनी के रूप में बताई। पूछताछ में आरोपी ने 21 मार्च की साय गोपाल कॉलोनी के नजदीक रिफानरी रोड पर पुल के नीचे से एक एचएफ डिलक्स बाइक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना पुराना औद्योगिक में संदीप पुत्र महेंद्र निवासी भारत नगर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उक्त बाइक अतिरिक्त चोरी की एक अन्य बाइक बतरा कॉलोनी में आरोपी के किराये के कमरे के बाहर से बरामद की।
इंस्पेक्टर जाकिर हुसैन ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने थाना पुराना औद्योगिक व थाना माडल टाउन क्षेत्र में बाइक चोरी की 4अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदातों बारे थाना पुराना औद्योगिक व थाना माडल टाउन में अभियोग दर्ज है।
पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसको पैसों की जरूरत थी। जिसके लिए आरोपी ने एकाएक कर बाइक चोरी की उक्त वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी के कब्जे से बरामद चोरी की दो बाइक में से एक बाइक के मालिक की पहचान ना होने पर चोरीशुदा बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लेकर पूछताछ के बाद आरोपी को शुक्रवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
*आरोपी से बाइक चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ*
1.  21 मार्च को गोपाल कॉलोनी के नजदीक रिफाइनरी रोड पर पुल के नीचे से एक एचएफ डिलक्स बाइक चोरी की। थाना पुराना औद्योगिक में संदीप पुत्र महेंद्र निवासी भारत नगर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
2.  5 मार्च को हाली पार्क गेट के पास से एक प्लेटिना बाइक चोरी की। थाना पुराना औद्योगिक में सतीश पुत्र भगवानदास निवासी पूरेवाल कॉलोनी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
3.  18 मार्च को पीपल वाली मंडी से एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना पुराना औद्योगिक में राहुल पुत्र राजकुमार निवासी काबड़ी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
4.  12 मार्च को नारायण सिंह पार्क के पास से एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना पुराना औद्योगिक में सेठवाल पुत्र मामन राज निवासी कोहंड की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।
5.  18 मार्च को इदगाह रोड पर स्थित एलआईसी ऑफिस के पास से एक स्पलेंडर बाइक चोरी की। थाना माडल टाउन में प्रेम पुत्र चंदगी निवासी रोझला जीन्द की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *