भाजपा के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट का गढ़ी बेसिक गांव में पहुंचने पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सरपंच रफाकत हसन ने किया जोरदार स्वागत दुष्यंत भट्ट।

Spread the love

भाजपा के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट का गढ़ी बेसिक गांव में पहुंचने पर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष सरपंच रफाकत हसन ने किया जोरदार स्वागत दुष्यंत भट्ट।

भारतीय जनता पार्टी को आने वाले चुनाव में रफाकत हसन के नेतृत्व में मुस्लिम समाज के रिकॉर्ड तोड़ वोट मिलेंगे दुष्यंत भट्ट।

भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट आज समालखा विधानसभा के गांव गढ़ी बेसिक पहुंचे। यहां गांव के सरपंच रफाकत हसन ने उनका जहां जोरदार स्वागत किया। वहीं जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों लोगों को भाजपा में शामिल कराया। भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने भाजपा में शामिल होने वालों को विश्वास दिलाया कि देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी में कार्यकर्ताओं को सबसे अधिक मान-सम्मान दिया जाता है। भाजपा इस बात को मात्र ब्यान तक ही सीमित नहीं रखती बल्कि धरातल पर करती भी है। जिसका उदाहरण है हाल ही में मध्य प्रदेश, झारखंड व राजस्थान में भाजपा द्वारा बनाए गए मुख्यमंत्री हैं। जिनके बारे में कभी किसी ने सोचा तक नहीं था। भाजपा पार्टी में भी तथा जनता में भी पिछली पंक्ति के व्यक्ति व कार्यकर्ता को उसके अधिकार देने का काम करती है। दुष्यंत भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार में मोदी की गारंटी की गाड़ी से उन लोगों को भी सरकारी सुविधाओं का लाभ मिला है। जिनकों कभी किसी सरकारी योजना के बारे में पता भी नहीं होता है।
उन्होंने कहा कि हमारा यह सौभाग्य है कि हमें यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी और विकास पुरुष कर्मठ मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में कार्य करने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा कि विचारधारा में अद्भुत शक्ति होती है और विचारधारा ही लोगों की सोच में परिवर्तन लाकर सामाजिक व राजनीतिक परिवर्तन का आधार बनती है। इसी सोच के आधार पर भारतीय जनता पार्टी के दस साल के सुशासन से ही भारत खुशहाल राष्ट्र बन पाया है। अब भारत को शिक्षित विकसित और स्वाभिमानी राष्ट्र बनाने के सभी प्रयास डबल इंजन की सरकार कर रही है। अब पार्टी ने निर्णय लिया है कि राम राज की स्थापना करने के लिए भारत को 2047 से पूर्व हर हाल में एक विकसित राष्ट्र बनाना होगा। भाजपा में शामिल होने वालों में जलालपुर 2, नवादा पार, झाम्बा कॉलोनी , समालखा शहर व अनेक गांवों के मुस्लिम समाज के व्यक्तियों ने काँग्रेस से विधायक समर्थित व्यक्तियों ने रफाकत हसन सरपंच के नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट के हाथों से पटका पहनकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए इनके शामिल होने से भाजपा को मुस्लिम समाज में वोट बैंक बढ़ा
सुरेंद्र पंच ,अन्नू पंच ,पूजा पंच ,याकूब भाट्टी, साहनज़र भाट्टी ,महमूद ,जोगिंदर पांचाल ,जब्बार अलवी ,कौशर ,गय्युर, कामिल ,मेहरबान पूर्व प्रत्याशी सरपंच
,तोसीम पूर्व प्रत्याशी सरपंच
,आसिफ पंच ,तसव्वर पंच ,काला पंच
जगपाल पंच ,ताहिर पंच,इरशाद ,हाजी इकबाल ,आलम , साहिद भाई कालोनी प्रधान ,अलिहसन ,नसिबू
, काला ,साजिद मुस्लिम प्रधान समालखा ,इकबाल भाई ,इरफान भाई, अलियास ,हाजी गफ्फार आदि सम्मिलित हुए। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ,ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष एडवोकेट गंगाराम स्वामी, बलवान शर्मा, बापौली से एडवोकेट शिवकुमार रावल, कुलदीप जांगड़ा, मनजीत डिकाडला आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *