गन प्वांइट पर पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले गिरोह के 3 आरोपियों को दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस

Spread the love

गन प्वांइट पर पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले गिरोह के 3 आरोपियों को दिल्ली तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई पानीपत पुलिस; आरोपियों से 1.70लाख रूपये बरामद

थाना समालखा क्षेत्र के अंर्तगत जीटी रोड पर मनाना गांव के सामने स्थित कारगिल शहीद रियासल अली पेट्रोल पंप पर गत 28 फरवरी की रात गन प्वाइंट पर 4.50लाख रूपये लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को दिल्ली की तिहाड़ जेल से सीआईए वन पुलिस की टीम प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है।

सीआईए वन प्रभारी सब इंस्पेक्टर महीपाल सिंह ने बताया कि थाना समालखा में गोयला खुर्द निवासी मैनपाल ने शिकायत देकर बताया था कि वह कारगिल शहीद रियासत अली पेट्रोल पंप पर सेल्समैन की नौकरी करता है। 28 फरवरी की देर रात करीब 3 बजे वह पंप पर साथी सेल्समैन विपिन के साथ केबिन में बैठा था। रवि, अजय व मोनू सो रहे थे। तभी एक सफेद रंग की स्वीफट कार पंप पर आकर रूकी। कार से तीन युवक उतरे। एक के हाथ में पिस्तौल थी। बदमाशों ने केबिन में घूसकर पिस्तौल तानकर पैसे निकालकर देने की धमकी दी। डर के मारे उन्होंने बदमाशों को कैश दे दिया। इसके बाद बदमाश पिस्तौल तानकर उसको ऑफिस में ले गए और गल्ले में रखा सारा कैश देने के लिए कहा। उसने गल्ले से सारा कैश निकालकर दे दिया। जो करीब 4.50लाख रूपये थे। आरोपी हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। थाना समालखा में मैनपाल की शिकायत पर अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर महीपाल सिंह ने बताया कि गत दिनों दिल्ली पुलिस ने लूट के प्रयास मामले में आरोपी सौरभ निवासी लक्ष्मी नगर, निशांत निवासी उत्तम नगर व हरदीप निवासी इंडियन कॉलोनी सोनीपत को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने दिल्ली की वारदात के अंतिरिक्त पानीपत में पेट्रोल पंप पर लूट की उक्त वारदात को अजाम देने बारे स्वीकारा था। सूचना मिलने पर पानीपत सीआईए वन पुलिस टीम तीनों आरोपियों को बीते सोमवार को दिल्ली जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर जहा से तीनों आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया था। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटी गई नगदी में से बचे 1.70लाख रूपये बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर शुक्रवार को तीनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।
वारदात में प्रयुक्त कार व पिस्तौल दिल्ली पुलिस द्वारा पहले ही बरामद कर कब्जा पुलिस में लिया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *