गांव जौरासी खास में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा।

Spread the love
भाजपा पंचायती राज के सहसंयोजक सुभाष कुहाड़ ने मंगलवार को गांव जौरासी खास में पहुंची विकसित भारत संकल्प यात्रा में बतौर मुख्यअतिथि बोलते हुए कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार ने आमजन के जीवन को ऊपर उठाने के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई है। विकसित भारत का सपना तभी साकार होगा जब हर गरीब व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचेगा।
उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों की ओर से इस विकसित भारत संकल्प यात्रा में जितनी भी स्टॉल लगाई जाती है उनका लोग फायदा उठाएं क्योंकि विभाग द्वारा चलाई गई योजनाएं अंत्योदय की भावना से बनाई गई है। सरकार का मुख्य फोकस यही है कि सभी योजनाएं पात्र लोगों को उनके घर-द्वार पर ही उपलब्ध हों।
सुभाष कुहाड़ ने सभी लोगों से अपील की कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला विराजेंगे। इस दिन सभी लोग अपने घरों में पांच-पांच दीपक जरूर जलाएं और इस दिन को उत्सव के रूप में मनाएं। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न लाभार्थियों को गैस किट और सिलैण्डर भी वितरित किया और विभागों द्वारा लगाई गई स्टॉल का अवलोकन भी किया। इस मौके पर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अधिकारी सत्यवान मान, भाजपा के जिला महामंत्री कृष्ण छौक्कर, चुलकाना मण्डल के अध्यक्ष कुलदीप जांगड़ा, बीडीपीओ नितिन यादव भी उपस्थित रहे। उन्होंने सरपंच को अभिनन्दन पत्र भी सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *