Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की नुपुर शिखरे संग शादी की तैयारियां शुरू

Spread the love

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान के घर में इन दिनों बेहद खुशी का माहौल है। दरअसल, एक्टर की बेटी इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। आइए यहां जानते हैं आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुख शिखारे की शादी से जुड़ी हर डिटेल।

आमिर खान की बेटी इरा की बॉयफ्रेंड नुपुर संग शादी की तैयारियां शुरू

आमिर खान की बेटी इरा खान और नुपुर शिखारे की सगाई पिछले साल सितंबर में इटली में हुई थी। दो महीने बाद, जोड़े ने एक अंतरंग सगाई पार्टी की मेजबानी की। इस पार्टी में आमिर की पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव, एक्ट्रेस फातिमा सना शेख समेत उनका पूरा परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। इरा और नुपुर की सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। अब वह दिन नजदीक आ रहा है जब आमिर की बेटी डोली में बैठकर विदा होगी। आपको बता दें कि इरा और नुपुर 3 जनवरी को शादी करने जा रहे है।

कब है इरा और नुपुर की शादी और रिस्पेशन

रिपोर्ट के मुताबिक, सोर्स के हवाले से आमिर खान की बेटी की शादी के फंक्शन से जुड़ी जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने कहा, ”खान परिवार बहुत खुश है क्योंकि वे नए साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रहे हैं। इरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के आलीशान ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके बाद 6 से 10 जनवरी के बीच दो रिसेप्शन पार्टियां होंगी- एक दिल्ली में और दूसरी जयपुर में।

आमिर खान अपने बी टाउन के फ्रेंड्स को पर्सनली कर रहे हैं इनवाइट

रिपोर्ट के मुताबिक ये भी पता चला है कि आमिर अपनी बेटी की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं और शादी में शामिल होने और कपल को आशीर्वाद देने के लिए एक्टर पर्सनली बी-टाउन में अपने दोस्तों और साथियों को फोन कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक “ज्यादातर स्टार्स वेकेशन के लिए बाहर गए हुए हैं लेकिन निश्चिंत रहें कि यह स्टार स्टडेड होगा। जो लोग अपने बिग डे में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे जयपुर में रिसेप्शन का हिस्सा बनेंगे।”बता दें कि इरा खान और नुपुर की शादी महाराष्ट्रीयन रीति रिवाजों से होगी।

READ ALSO: Diet Plan for Corona : कोरोना से बचाव के लिए इस तरह की डाइट पर करे फोकस

READ ALSO: Hina Khan Admitted to Hospital: बुखार से तड़प रहीं हिना खान, अस्पताल में हुईं भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *