Rakul Preet Singh Pehli Rasoi: रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई में बनाया हलवा, शेयर की तस्वीरें

Spread the love

Rakul Preet Singh Pehli Rasoi: शहर की नई दुल्हन अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने खाना पकाने के कौशल का प्रदर्शन किया और अपने ससुराल में ‘पहली रसोई’ तैयार की।

रकुल और जैकी ने ऑफिसियल रिश्ते को बनाया

रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रशंसकों को घर पर सभी के लिए स्वादिष्ट सूजी का हलवा की एक झलक दिखाई। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “चौका चारधाना”।रकुल और जैकी ने अक्टूबर 2021 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिसियल बनाया।

कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की Rakul Preet Singh Pehli Rasoi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में एक करीबी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। जोड़े ने अपने खास दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।इससे पहले आज, रकुल और जैकी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्हें एक साथ और परिवार के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है।

तस्वीरें शेयर करते हुए जैकी ने लिखा

उन्होंने मशहूर डिजाइनर तरूण ताहिलियानी को भी धन्यवाद दिया। तस्वीरें शेयर करते हुए जैकी ने लिखा, ”गहरी कृतज्ञता के साथ, हम हमारे खास दिन पर हमारे सपनों को हकीकत में बदलने के लिए अविश्वसनीय @taruntahiliani और उनकी पूरी टीम को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं। तरुण ने बहुत आगे बढ़कर न केवल मेरा पहनावा डिज़ाइन किया, बल्कि मेरे परिवार के लिए शानदार पहनावा भी बनाया, जिससे हममें से प्रत्येक को असाधारण महसूस हुआ।

शादी को साकार करने में तरुण का महत्वपूर्ण योगदान

“उनके समर्पण और बारीकियों पर ध्यान ने हमारी शादी के दिन को वास्तव में जादुई बना दिया, क्योंकि हर सिलाई में बिल्कुल वैसा ही था जैसा हमने सोचा था। मेरे सपनों की शादी को साकार करने में तरुण का योगदान महत्वपूर्ण था और इसके लिए हम बहुत आभारी हैं,” उन्होंने कहा।

रकुल ने पोस्ट किया Rakul Preet Singh Pehli Rasoi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने अपने पोस्ट में यह भी उल्लेख किया, “हमने हमेशा एक परीकथा जैसी शादी का सपना देखा था और इसे वास्तविकता बनाने के लिए @taruntahiliani को धन्यवाद .. आपने हमारे पहनावे के सार के माध्यम से हमारे व्यक्तित्वों को इतनी खूबसूरती से कैद किया है .. आपके और आपकी टीम के लिए प्यार और केवल प्यार। .मंशा को उस गर्मजोशी के लिए विशेष उल्लेख जो उसने हमें और हमारे परिवारों को दी..।”

आइवरी चिकनकारी शेरवानी को चुना

अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करते समय दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे। रकुल ने खूबसूरत तरूण ताहिलियानी लहंगा पहना। जबकि भगनानी ने ताहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई आइवरी चिकनकारी शेरवानी को चुना। पहनावे में एक प्लीटेड स्टोल भी शामिल था।

रकुल ने अपनी शादी में बेहतरीन लहंगा पहना

रकुल ने अपनी शादी में जो बेहतरीन लहंगा पहना था, उसे हाथ से कढ़ाई वाले फूलों के पैटर्न से सजाया गया था। मोती और क्रिस्टल उसके ब्लाउज की स्पष्ट आस्तीन को सजा रहे थे। विषम पुष्प पैटर्न के साथ हल्का गुलाबी आधार बहुत अच्छा लग रहा था। उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को पोल्की जूलरी से पूरा किया। न्यूनतम दुल्हन के लुक के लिए उन्होंने डेवी बेस और टिंटेड गुलाबी होंठों को चुना।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *