Ram Charan: शूटिंग से ब्रेक लेकर मां चामुंडेश्वरी के दर्शन करने पहुंचे राम चरण

Spread the love

Ram Charan: साउथ के सुपरस्टार राम चरण अपने फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कभी वह अपनी फिल्म को हिट कराने के लिए व्रत रखते हैं तो कभी एयरपोर्ट पर नंगे पैर नजर आते हैं। राम चरण की इस सादगी पर फैंस फिदा रहते हैं। अब एक्टर को मैसूर के एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया, जहां एक्टर को देखने के बाद उनके फैंस बेकाबू हो गए और एक्टर को घेर लिया।

चामुंडी हिल्स की यात्रा

श्री चामुंडेश्वरी मंदिर कर्नाटक में मैसूर से लगभग 13 किलोमीटर दूर चामुंडी पहाड़ियों पर है। यह मंदिर एक टुरिस्ट पॉइंट है। जिसे देखने के लिए देश भर से लोग आते हैं। राम ने रविवार तड़के मंदिर का दौरा किया और वहां पूजा की। वीडियो में उन्हें अपने कंधों पर मंदिर के अधिकारियों द्वारा उपहार में दी गई शॉल लेकर जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कैसे फैंस को एक्टर की यात्रा की भनक लग गई और वे अपने कैमरे के साथ उनकी तस्वीरें खींचने के लिए मंदिर से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे।

शूटिंग के लिए मैसूर पहुंचे राम चरण

राम हाल ही में गेम चेंजर की शूटिंग कर रहे हैं, जो डायरेक्टर शंकर की टॉलीवुड में पहली फिल्म है। एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी, नासर, नवीन चंद्र, राजीव कनकला और सुभलेखा सुधाकर के साथ कियारा आडवाणी भी एहम किरदार में दिखाई दिए थे। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई और अधिकांश शूटिंग पूरी हो चुकी है, फिल्म मेकर दिल राजू ने हाल ही में एक प्रेस मीट में कहा। राम ने पिछले हफ्ते तेलंगाना चुनाव में वोट डालने के लिए शूटिंग से ब्रेक भी लिया था।

READ ALSO: Rajasthan Election Results 2023: चुनाव के बाद अशोक गहलोत ने दिया मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा

READ ALSO: Salaar Trailer : प्रभास की ‘सालार’ का ट्रेलर रिलीज, प्रभास के फैंस में दिखा क्रेज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *