Scrap Businessman Murder: मां गिड़गिड़ाती रही………..बदमाश मारते रहे गोली, स्क्रैप कारोबारी का मर्डर

Spread the love

Scrap Businessman Murder: एक अभूतपूर्व घटना में, हरियाणा पुलिस ने रविवार को बताया कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के एक नाबालिग सदस्य ने रोहतक के एक ढाबे पर गुरुग्राम के एक व्यापारी की बेरहमी से हत्या कर दी।

जान बचाने की गुहार Scrap Businessman Murder

यह घटना तब सामने आई जब हत्या का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया जिसमें शूटर को गोलियां चलाते हुए सुना जा सकता है। पीड़िता की मां आरोपियों के सामने अपनी जान बचाने की गुहार लगाती नजर आ रही हैं। साथ ही गोली की आवाज सुनकर पीड़ित की पत्नी भी बच्चों के साथ भाग निकली।

सीसीटीवी फुटेज के टाइम स्टैम्प

घटना 29 फरवरी, 2024 की रात 10:56 बजे हुई, जैसा कि सीसीटीवी फुटेज के टाइम स्टैम्प से पता चलता है। वीडियो में, आरोपी सफेद स्विफ्ट कार में पहुंचे और पीड़ित पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने कुछ ही सेकेंड में गोलियों की गोलियां खाली कर दीं, जिससे व्यवसायी की मौत हो गयी।

फुटेज में नजर आया Scrap Businessman Murder

फुटेज में पीड़ित की मां, पत्नी और बच्चे भी नजर आ रहे हैं। फायरिंग शुरू होते ही कारोबारी की मां उसे बचाने के लिए आरोपी की ओर दौड़ती हुई गिड़गिड़ाती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ गोलियों की आवाज सुनकर उसकी पत्नी बच्चों के साथ मौके से दूर भागती नजर आ रही है।

रोहित गोदारा ने हत्या को अंजाम देने की जिम्मेदारी ली

इस घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्ति जयपुर में एक किशोर सुधार सुविधा से भाग गए थे। 29 फरवरी को, जेल से भागने के बाद, उन्होंने रोहतक के एक ढाबे पर एक व्यापारी को गोली मार दी। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के रोहित गोदारा ने इस हत्या को अंजाम देने की जिम्मेदारी ली है। पीड़ित की पहचान गुरुग्राम के सचिन मुंजाल के रूप में हुई, जो एक व्यापारी था और अपने परिवार के साथ संगरूर जा रहा था। वे भोजन के लिए ढाबे पर रुके थे और इसी दौरान अपराधी एक कार में आए और अपराध को अंजाम दिया।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *