Song ‘Nazar Teri Toofan’ Out : ‘मैरी क्रिसमस’ का दूसरा गाना ‘नजर तेरी तूफान’ हुआ रिलीज

Spread the love

Song ‘Nazar Teri Toofan’ Out : एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुका था, जिससे फैन्स फिल्म को लेकर उत्साहित थे। अब फिल्म का दूसरा गाना ‘नजर तेरी तूफान’ रिलीज हो गया है। गाने में कैटरीना कैफ और विजय थलापति का ऑनस्क्रीन रोमांस नजर आ रहा है। फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुका था, जिससे फैन्स फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे। अब फिल्म का दूसरा गाना ‘नजर तेरी तूफान’ रिलीज हो गया है। गाने में कैटरीना कैफ और विजय थलापति का ऑनस्क्रीन रोमांस नजर आ रहा है। फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जीत लेगी दिल

लिरिसिस्ट वरुण ग्रोवर के लिखे गए गाने ‘नजर तेरी तूफान’ के लिरिक्स और म्यूजिक अरेंजमेंट ने एक साथ मिलकर एक बेहतरीन गाना तैयार कर दिया है। ‘मैरी क्रिसमस’ की बात करें तो ये श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी फिल्म है। फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति लीड रोल में नजर आएगी। दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है। फिल्म में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा काजमी, टीनू आनंद, अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे भी अहम किरदार अदा करते निभाते नजर आएंगे।

क्या है ‘मैरी क्रिसमस’ की कहानी?

‘मैरी क्रिसमस’ की कहानी की बात करें तो यह क्रिसमस की शाम दो अजनबियों की मुलाकात पर आधारित है। बेतहाशा रोमांस की एक रात एक बुरे सपने में बदल जाती है और फिर शुरू होती है कहानी की असली शुरुआत।

READ ALSO: Sunflower Second Season : जल्द आ रहा है वेब सीरीज ‘सनफ्लावर’ का दूसरा सीजन

READ ALSO: Bharat Vikas Sankalp Yatra: भारत विकसित संकल्प यात्रा का आगमन, यात्रा का मुख्य उद्देश्य सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *