Shimla Car Fire News: हाटकोटी कैंची के पास धूं-धूं कर जली कार, बाल-बाल बची ड्राइवर की जान

Spread the love

Shimla Car Fire News: हिमाचल प्रदेश के शिमला के अंतर्गत हाटकोटी कैंची के समीप एक कार मे आग लग गई। इस कारण कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं ड्राइवर की जान भी बड़ी मुश्किल से बचाई जा सकी। स्थानीय लोगों की खबर के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। चालक से पूछताछ जारी है।

चलती कार में अचानक लगी आग Shimla Car Fire News

शिमला के अंतर्गत जुब्बल कोटखाई के हाटकोटी कैंची के समीप एक चलती हुई कार में अचानक आग लग गई। जिसके चलते बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। गाड़ी नंबर एचपी 03 सी 4005 में अचानक आग लग जाने के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग कार की ओर भागे।

पानी और मिट्टी डालकर बुझाई आग

इसके बाद किसी तरह से गाड़ी चालक ने गाड़ी रोक कर अपनी जान बचाई वह स्थानीय लोगों ने एकत्र होकर गाड़ी में पानी डालकर और मिट्टी डालकर आग को बुझाया। वहीं गाडी में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है।

चालक से पूछताछ की जा रही है Shimla Car Fire News

जानकारी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया पुलिस के अनुसार आग लगने से किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है‌। वहीं एसडीपीओ रोहडू रविन्द्र नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि आग लगने के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया कि कार चालक से पुछताछ की जा रही है।

READ ALSO: Pradhan Mantri Suryoday Yojana: आप भी सोलर रूफटॉप अपने घर पर लगाना चाहते हैं तो जाने कैसे करें प्रधानमंत्री सूर्योदय योजना के लिए आवेदन

READ ALSO: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि कब है? जानें तारीख और पूजा का शुभ मुहूर्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *