Barsatein Mausam Pyaar Ka Off Air : बंद होने जा रहा सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’

Spread the love

Barsatein Mausam Pyaar Ka Off Air: सोनी टीवी का सीरियल ‘बरसातें मौसम प्यार का’ कुछ महीने पहले ही शुरू हुआ है। शो को दर्शकों का मिलाजुला प्यार मिल रहा है। इस शो में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी मुख्य भूमिका में हैं। तो वहीं उनके अपोजिट कुशाल टंडन नजर आ रहे हैं। शो में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। लेकिन अब शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

बंद होने जा रहा बरसातें!

दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन का ये शो जल्द ही बंद होने जा रहा है। जी हां, बरसातें मौसम प्यार को मेकर्स जल्द ही ऑफ एयर कर देंगे। खबरों के मुताबिक अगले महीने यानी फरवरी में शो के आखिरी एपिसोड दिखाए जाएंगे। इसके बाद शो को बंद कर दिया जाएगा। सोर्स के मुताबिक शो का आखिरी एपिसोड 16 फरवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा।

क्या ये है वजह?

इसके पीछे की बड़ी वजह भी सामने आई है। दरअसल, सोनी टीवी पर 2 नए सीरियल मेहंदी वाला घर और कुछ रीत जगत की ऐसी शुर होने वाले हैं। ऐसे में इन दोनों शोज को स्लॉट देने के लिए पुराने शोज को बंद किया जा रहा है। हालांकि, अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

क्या है शो की कहानी?

शो की बात करें तो शिवांगी आराधना साहनी का किरदार निभा रही हैं। वह शो में एक पत्रकार की भूमिका निभाती हैं जबकि कुशाल एक कंपनी के सीईओ हैं और बहुत व्यावहारिक हैं। इनके लिए प्यार और भावनाओं का कोई महत्व नहीं होता। वहीं शिवांगी यानी आराधना बेहद प्यारी और तेज दिमाग वाली लड़की है। इन्हें प्यार पर बहुत भरोसा है, शो में दोनों की पर्सनैलिटी काफी अलग दिखाई गई है। यह शो एक प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसमें शिवांगी और कुशाल की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

READ ALSO: Home Remedies to Avoid Headache: जानिए सर्दियों में सिरदर्द से बचने का घरेलू उपाय

READ ALSO: Esha and Bharat Divorce Rumors : क्या पति भरत तख्तानी से अलग हो रही हैं ईशा देओल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *