Shooter Rajan Murder : शूटर राजन की बेरहमी से हत्या, हाथ पैर बांध कर जिंदा जलाया

Spread the love

Shooter Rajan Murder : हाल ही में यमुनानगर में राजन नाम के शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है, जिस राजन की बेरहमी से हत्या की गई, वह बिश्नोई गैंग से जुड़ा था, मृतक बिश्नोई गैंग का शूटर था। बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

यमुनानगर में गुलाबगढ़ नहर के पास आज एक जला हुआ शव मिला। युवक के हाथ-पैर पूरी तरह बंधे हुए थे। शव पूरी तरह जल चुका था, शरीर का आधा हिस्सा गायब था। युवक की पहचान लाडवा निवासी राजन के रूप में हुई है, जो मेहरा गांव का रहने वाला है। हत्या की सूचना मिलते ही यमुनानगर सदर थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में यमुनानगर सदर थाने के एसएचओ जोगिंदर सिंह ने बताया कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि मृतक युवक का नाम राजन है और वह लाडवा के मेहरा गांव का रहने वाला है। फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

बंबीहा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि राजन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर था। वह कई बड़े गैंगवार में भी शामिल रहा है। बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि बंबीहा गैंग ने मृतक राजन की हत्या क्यों की। हालांकि पुलिस ने इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं कहा है, लेकिन फिलहाल सबकी निगाहें हत्या की जांच पर टिकी हैं।

READ ALSO: BB 17 Winner Munawar Faruqui : विनर बनने के बाद मुनव्वर ने सलमान खान संग शेयर की पहली तस्वीर

READ ALSO: Benefits of eating Makhana : मखाने को सही समय पर खाने से मिलेंगे फायदे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *