पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन एवम मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने अपनी वैवाहिक वर्षगांठ के अवसर पर जवाहर नगर में पुनः निर्मित शिव मंदिर में विधि विधान के साथ शिव परिवार की स्थापना करवाई

Spread the love
सोनीपत 27 नवंबर। पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन एवम मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने अपनी वैवाहिक वर्षगांठ के अवसर पर जवाहर नगर में पुनः निर्मित शिव मंदिर में विधि विधान के साथ शिव परिवार की स्थापना करवाई और भगवान शिव के चरणों में सभी की सुख समृद्धि की कामना की।
      इस अवसर पर मंत्र उच्चारण के साथ हवन यज्ञ किया गया और शिव परिवार के साथ हनुमान जी, शेरावाली माता, राधा कृष्ण जी, और राम परिवार की मूर्तियों की भी प्राण प्रतिष्ठा हुई। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व शरारती तत्वों ने मंदिर की मूर्तियों को खंडित कर दिया था जिसके बाद कालोनी वासियों के सहयोग से मंदिर का पुनर्निर्माण किया गया।
    कविता जैन ने कहा है कि मंदिर हमारी आस्था के केंद्र है और भगवान की स्तुति से आत्म ज्ञान की प्राप्ति होती है। राजीव जैन ने कहा कि हम मंदिरों में पूजा अर्चना के साथ-साथ देवी देवताओं के चरित्र की भी पूजा करे और मानवता के सिद्धांत पर चलकर जरूरतमंदों की सेवा करें। उन्होंने मंदिर पुनर्निर्माण के लिए सभी को शुभकामनाएं दी।
     इस अवसर पर सतनारायण, वेद, बलबीर, अजय, राकेश, कर्ण सिंह राठी, कर्मवीर, राजवीर धनखड़, सुरेंद्र शर्मा, जोगिंदर शर्मा, बलवान, रमेश, मुकेश, राजेंद्र, जितेंद्र, सतीश, बालकिशन, रामेश्वर दास, संजय आदि गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *